Breaking

25 January 2023

मॉब लिंचिंग की घटना में शामिल 5 गिरफ्तार बिहार के गया में की थी वारदात

 

गया।  गया पुलिस ने जिले के अतरी थाना क्षेत्र में हुए मॉब लिंचिंग के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि बताया कि विगत 22 जनवरी की रात्रि जिले के अतरी थाना क्षेत्र के किशुनपुरा महादलित टोला में दो लोग एक घर में चोरी की नियत से घुस गए और हो-हल्ला होने पर ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी जिसमे एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की मौत इलाज के दौरान हो गईं ।

 रात्रि मे घटना की सूचना अतरी थाना को मिली, जिसके बाद थानाध्यक्ष दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और दोनों व्यक्तियों को इलाज के लिए अतरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां एक व्यक्ति हरेकृष्ण कुमार उर्फ भुलेटन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । जबकि नवलेश कुमार व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए गया शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

 इस मामले में मृतक हरेकृष्ण कुमार उर्फ़ भुलेटन की पत्नी अनीता देवी के बयान पर अतरी थाना में 5 लोगों को नामजद एवं 10 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी । जिसके बाद पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में 5 नामजद लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जिनमें जगरूप मांझी, छोटेलाल मांझी, सोनू शर्मा, राजेंद्र कुमार एवं छोटू मांझी शामिल हैं ।


No comments:

Post a Comment

Pages