Breaking

20 January 2023

अलाव जलाकर सो रहे एक ही परिवार के 6 लोग बेहोश, 1 की मौत, दो गंभीर

 


गया।
गया से 40 किलोमीटर दुर नवादा में दम घुटने से एक ही परिवार के 6 लोग बेहोश हो गए, जिसमें एक महिला की मौत हो गई है, वहीं दो अन्य की हालत भी गंभीर बनी हुई है. सभी लोगों का इलाज नवादा सदर अस्पताल में चल रहा है.

बिहार के नवादा में गोविंदपुर थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में दम घुटने से एक ही परिवार के 6 लोग बेहोश हो गए। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक महिला कमला देवी की मौत हो गई। वहीं दो अन्य की हालत भी गंभीर बताई जा रही है ।

परिजनों ने बताया कि परिवार की सदस्या सुधा राजवंशी की मौत हो गई थी, जिनका शव जलाकर सभी लोग रात को घर वापस लौटे और एक ही कमरे में ठंड से बचने के लिए बोरसी जालाकर सो गए. परिजनों का कहना कि सुबह काफी लेट हो जाने के बाद जब लोग कमरे से बाहर नहीं निकले, तो आस-पास के गांव के लोग घर पहुंचे. अंदर से दरवाजा बंद था, उसके बाद लोग दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो देखा कि सभी लोग बेहोश हैं।

स्थानीय लोगों ने  आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक महिला की मौत हो गई. अन्य लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। सदर अस्पताल के डॉक्टर अमित कुमार ने बताया कि 2 दिनों से ये लोग खाना नहीं खाए थे और एक ही कमरे में सभी लोग सोए हुए थे, दम घुटने से सभी की ऐसी हालत हुई है. फिलहाल ऑक्सीजन लगाया गया है और सभी का इलाज चल रहा है ।


No comments:

Post a Comment

Pages