Breaking

02 January 2023

कमलनाथ जी बनी बनाई सरकार नही चला पाए, नई क्या बनाएंगे

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

भोपाल।  प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के नया साल,नई सरकार नारे पर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि जो कमलनाथ बनी बनाई सरकार नही चला पाए वह नई सरकार क्या बना पाएंगे। वैसे भी उनके ही विधायक लक्ष्मण सिंह कांग्रेस की जमीनी हकीकत बता चुके है। सरकार बनाने का ख्वाब ,ख्वाब ही रह जाने वाला है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में सरकार बनाने का दावा कर रही है ।ख्वाब देखने मे कोई पाबंदी नही है लेकिन जो कमलनाथ जी बनी बनाई सरकार नही चला पाए वह नई सरकार बनाने का दावा भी कैसे कर रहे है यह आश्चर्य कि बात है। उन्होंने कहा कि उनके ही वरिष्ठ नेता व  विधायक  लक्ष्मण सिंह जी बता चुके है कि कांग्रेस कि कुल 54 सीट आ रहीं है । मेरा व्यक्तिगत मत है कि  54 भी नही आएंगी। उसके बाद भी कमलनाथ जी दावा कर रहे है कि प्रदेश में  कांग्रेस कि सरकार बनेगी। कम से कम दावा करने से पहले  कमलनाथ जी एक बार दिग्विजय सिंह से तो राय ले लेते। वो ही सच का आईना दिखा देते।


कमलनाथ जी ने खुद
को घोषित कर लिया भावी सीएम


गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि  कांग्रेस कि हालात क्या है यह इससे ही समाझ में आता है कि कमलनाथ खुद स्वम्भू  अपने को सीएम उम्मीदवार घोषित कर रहे है। राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार बता रहे है।किसी से पूछने या राय लेने तक कि कमलनाथ जहमत  नही उठा  रहे है। कांग्रेस में कितना आंतरिक लोकतंत्र  है यह इससे ही पता चल रहा है।  डॉ मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ खुद गल्ले पर बैठे है इसलिए उन्हें कार्यकर्ताओं से गल करने की कोई जरूरत ही नहीं है उन्होंने अपने आप को एकतरफा मुख्यमंत्री घोषित कर दिया है। कांग्रेस की लोकतंत्र की इससे ज्यादा बदहाली क्या होगी कि अभी हाथ जोड़ो अभियान प्रारंभ करने की बात आ रही थी और कमलनाथ जी ने बता दिया कि उनका हाथ ही  जगन्नाथ है।वो जो  चाहेंगे वही होगा।



No comments:

Post a Comment

Pages