Breaking

19 January 2023

लोगों को गुमराह करने यात्रा निकाल रही है बीजेपी-नाथ

 

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए सरकार की विकास यात्रा पर जमकर हमला बोला है। उनका कहना है कि, यह विकास यात्रा नहीं है यह फ्रॉड यात्रा है। लोगों को गुमराह करने के लिए लोगों का ध्यान मोड़ने के लिए यह यात्रा है। और आज मुझे मध्य प्रदेश के मतदाता पर पूरा विश्वास है कि, वह सही फैसला करेंगे। मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखेंगे। यात्रा हिसाब देने के लिए होना चाहिए। 18 साल का हिसाब दे यह उनकी यात्रा होनी चाहिए।

कमलनाथ ने कहा कि, प्रशासन के बगैर तो इनका कोई कार्यक्रम हो नहीं सकता। क्योंकि भीड़ प्रशासन की यात्रा प्रशासन की सबको कहेंगे कि इतने लोग जमा करो, इतनी बसें लाओ और मीडिया में दिखाएंगे कितनी भीड़ थी, पर वह भीड़ भी अब बहुत समझदार भीड़ है। नाथ ने संगठन में बदलाव को लेकर कहा कि, समय-समय पर संगठन में चेंजेस होते हैं। सब से चर्चा करके जानकारी लेकर हमारे संगठन चुनाव हुए थे। हर जिले में एक बीआरओ गया, उसकी भी एक रिपोर्ट बनाई है इस पर विचार किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं की गंभीरता को लेकर कहा कि, मेरी अभी प्रकोष्ठ से मीटिंग में लगातार बैठक कर रहा हूं, सब अपने-अपने क्षेत्रों में एक्टिव भोपाल में भीड़ जमा करने से कोई फायदा नहीं है। दिल्ली में रैसलर्स के प्रदर्शन को लेकर कहा कि, यह तो बहुत गंभीर बात है दुख की बात है अगर ये सच्चाई है यौन शोषण जो किया है ये आरोप तो आया है अखबारों में भी आया इसमें सीधे एक्शन होना चाहिए यह बहुत गंभीर आरोप है। भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर कहा कि, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, हमारे प्रदेश में यह कुछ भी प्रयास कर ले आज आम जनता समझदार है मैं हमेशा कहता हूं मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर पूरा विश्वास है कि वह अपना भविष्य सुरक्षित रहेंगे। भाजपा के मुस्लिम समाज से बातचीत को लेकर कहा कि, सब
समाज मोदी जी को अच्छे से पहचानता है तो यह किसी समाज से यह कहे कि हम बातचीत करेंगे उनको जोड़ना चाहिए समाज को मोदी जी को बहुत अच्छी तरह से पहचानता है। पंचांग को लेकर कहा कि, आप लोग भी कांग्रेस की स्थिति के बारे में आकर बताते हैं, ये ही काफी है। मुझे ज्योतिषियों की जरूरत नहीं है।

No comments:

Post a Comment

Pages