Breaking

19 January 2023

भतीजी दगाबाज निकली, कुत्ते ने निभाई वफादारी

 

मेरठ। मेरठ में सोमवार देर शाम सराफा कारोबारी व आरआरएस नेता विजयवीर रस्तोगी के घर पर डकैती डालने उनके अपने ही रिश्तेदार पहुंचे थे। विजयवीर की भतीजी वंशिका रस्तोगी ने अपनी मां और ब्वॉयफ्रैंड के साथ लूट का ये प्लान बनाया था। किराएदार बनकर ये लोग सराफा कारोबारी के घर पहुंचे और उनकी बहू पर पिस्टल तान दी। घर की पॉलतू
डॉगी जिमी की वफादारी से वारदात को अंजाम नहीं दे सके। पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पूरे प्रकरण में 1 महिला 1 लड़की और 2 लड़कों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी क्राइम अनीत कुमार ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि विजयनगर में रहने वाले सराफा कारोबारी विजयवीर रस्तोगी के यहां किराए का मकान पूछते हुए जो लोग लूट करने पहुंचे थे वो परिवार के रिश्तेदार हैं। भावना रस्तोगी पत्नी विकास रस्तोगी और भावना की बेटी वंशिका रस्तोगी ने इस पूरी लूट की योजना को बनाया। वंशिका ने अपने ब्वॉयफ्रैंड मोहित सेनी जिससे उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी उसे भी इस योजना में शामिल किया। इन तीनों लोगों के साथ विवेक बिष्ट नाम का एक और युवक भी शामिल था। इन सभी ने मिलकर विजय वीर रस्तोगी के यहां लूट की साजिश रची थी। लेकिन के वफादार डॉगी ने इस लूट की साजिश को नाकाम करा दिया वफादार डॉग ने जैसे ही लुटेरों पर हमला बोला तो लूट आए रे डर कर भाग गए थे।


No comments:

Post a Comment

Pages