Breaking

03 January 2023

पठान फिल्म के खिलाफ हिंदू जागरण मंच ने निकाली रैली

इंदौर। देशभर में फिल्म पठान का विरोध अब तेज हो गया है। कई सामाजिक संगठनों द्वारा देशभर में फिल्म में भगवा को बदनाम करने की साजिश को लेकर अभिनेता शाहरुख खान का पुतला दहन किया जा रहा है। इंदौर में भी मंगलवार को हिंदू जागरण मंच द्वारा फिल्म पठान के विरोध में कार रैली निकाली, जिसमें 70 से अधिक चार पहिया वाहनों पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता दशहरा मैदान से रैली के रूप में निकले और इंदौर के सपना संगीता आईनॉक्स सिनेमा घर पहुंचे। जहां हिंदू जागरण मंच ने सिनेमा संचालक को फिल्म रिलीज नहीं करने को लेकर ज्ञापन सौंपा।
दरअसल शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गए भगवा वस्त्रों को लेकर देशभर में फिल्म का विरोध किया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को हिंदू जागरण मंच द्वारा दशहरा मैदान से सपना संगीता टाकीज तक कार रैली के रूप में निकले। जहां थिएटर संचालक को फिल्म रिलीज नहीं करने को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान थिएटर के बाहर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान और शाहरुख खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । वही सुमित हार्डिया द्वारा टाकीज संचालक को ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही फिल्म रिलीज नहीं करने की चेतावनी दी। ये भी कहा कि यदि शहर में कोई भी सिनेमाघर के संचालक फिल्म को रिलीज करता है तो वहां पर तोड़फोड़ हो सकती है।
ज्ञापन लेने के बाद आईनॉक्स सिनेमा संचालक ने कहा कि फिलहाल अथॉरिटी से उन्हें फिल्म के रिलीज करने के लिए किसी तरह के कोई आदेश नहीं मिले हैं। वहीं ज्ञापन को साथ ही इस दौरान सपना संगीता आईनॉक्स सिनेमा घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रहा।
दरअसल हिंदू धर्म में भगवा रंग को आस्था का केंद्र माना जाता है, वही हिंदू जागरण मंच ने अपकमिंग फिल्म पठान में भगवा रंग को बदनाम करने की साजिश करार दिया।

एसीपी दिशेष अग्रवाल 

ने बताया कि आज इंदौर के सपना संगीता इनॉक्स थिएटर में हिंदू जागरण मंच 70 चार पहिया वाहनों में लगभग 500 से अधिक कार्यकर्ता फिल्म रिलीज नहीं करने को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे थे। जहां ज्ञापन संचालक को सौंप दिया है। फिलहाल प्रदर्शित फिल्म रिलीज करना या ना करना सिनेमाघरों के ऊपर है। हालांकि की सुरक्षा को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल आईनॉक्स थिएटर के बाहर मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Pages