Breaking

10 January 2023

...जब अचानक गुपचुप के ठेले पर पहुंच गए मंत्री जी

 


बालाघाट
। प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री और परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामकिशोर नानों कावरे आज मुख्यालय परसवाड़ा की सड़कों पर अचानक पैदल निकल पड़े। इस दौरान उन्होने राह चलते लोगों से संवाद कर उनका हालचाल जाना, साथ ही आगामी 12 तारीख को युवा दिवस के अवसर पर परसवाड़ा में होने वाले मैराथन में शामिल होने युवाओं से अपील करते नजर आए। इसी बीच मंत्री जी की नजर सड़क के किनारे चाट के ठेले पर पड़ गई, जहां अचानक ही मंत्री जी पंहुच गए, और वहां पंहुच कर उन्होने गुपचुप का स्वाद चखा। वहीं उपस्थित कालेज की छात्राओं से संवाद किया, इस दौरान मंत्री जी एक अलग ही अंदाज में नजर आए, और उन्होने उपस्थित जनों के साथ गुपचुप का आनंद लिया, हालांकि अचानक मंत्रीजी को गुपचुप के ठेले पर अपने बीच पाकर वहां उपस्थित छात्र छात्राएं पहले तो सहमें से नजर आए किन्तु बाद में मंत्री जी के सहज और सरल व्यवहार को देख उन्होने भी उनसे संवाद किया। इस दौरान मंत्री श्री कावरे ने कहा कि राजनीतिक जीवन में सामाजिक क्षेत्र में ऐसा अवसर कम मिल पाता है, उन्होने कहा कि हम भी कभी ऐसे ही ठेले पर जाकर गुपचुप खाया करते थे, उन्हें आज बचपन के दिन याद आ गए,

स्कूली बच्चों से किया संवाद

 इस दौरान मंत्री रामकिशोर कावरे उत्कृष्ट हायर सेकेण्डरी स्कूल परसवाड़ा पंहुचे, जहां पर उन्होने छात्र छात्राओं से संवाद किया, इस दौरान मंत्री श्री कावरे ने स्कूली बच्चों से पाठ्यक्रम से संबंधित कई प्रश्न पूछे, संतोषप्रद जवाब के बाद बच्चों की तारीफ करते हुए उनका हौसला आफजाई किया। वहीं  आगामी 12 जनवरी स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर मुख्यालय परसवाड़ा में आयोजित मैराथन में भाग लेने की अपील भी की। चचार् के दौरान उन्होने बताया कि ग्रामीण अंचलों की प्रतिभा को निखारने के प्रयास को लेकर भाजयुमो परसवाड़ा द्वारा युवा दिवस के अवसर पर मैराथन का आयोजन किया गया है, उसी आयोजन में समाहित होते हुए आज स्कूली बच्चों मैराथन मे शामिल होने की अपील की है। 

      साथ ही परसवाड़ा मुख्यालय के राममंदिर परिसर में आयोजित रामकथा में  आचायर् बचनेश भारद्वाज जी के मुखारबिन्द से कथा श्रृवण करने मंत्री रामकिशोर कावरे पंहुचे,।


No comments:

Post a Comment

Pages