Breaking

16 January 2023

कुलस्ते के बयान से गरमाई राजनीति


मंडला।
मंडला सांसद व केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते का विवादों से पुराना नाता रहा है। जिसकी वजह से मंत्री हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। लेकिन अबकी बार कुलस्ते ने अमर्यादित का इस्तेमाल करके सारी हदें पार करदी हैं।
मंत्री कुलस्ते का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मंत्री कुलस्ते कांग्रेस और उसके नेताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
दरअसल पिछले दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के ग्राम चकदेही में एक भवन के लोकार्पण कार्य में केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते कांग्रेस की कर्जमाफी पर चर्चा कर रहे थे ।उसी दौरान मंडला सांसद केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने कांग्रेस और उसके नेताओ को गाली देते हुए क्षेत्रीय विधायक मर्सकोले को बदमाश कह डाला।
उक्त वीडियो कांग्रेस के क्षेत्रीय विधायक अशोक मर्सकोले और बिछिया विधायक नारायण सिंह पट्टा ने देखा व सुना। उन्होंने भी केंद्रीय मंत्री के इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि, प्रदेश में कांग्रेस ने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया है और जिस तरह कुलस्ते ने कांग्रेस, कमलनाथ और मेरे लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है हम उसकी निंदा करते हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages