Breaking

03 January 2023

OBC के बहाने नरोत्तम ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, राहुल और नाथ को भी खूब कोसा

भोपाल। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा आए दिन कांग्रेस, राहुल गांधी और मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमलावर रहते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिन उन्होंने ओबीसी समुदाय को लेकर कांग्रेस पर बड़ा बोला है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में ओबीसी समुदाय के साथ कांग्रेस सरकार ने जो धोखा किया था, उसे ओबीसी समाज कभी भूलने वाला नहीं है।

नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस कभी भी पिछड़ा वर्ग के लोगों के साथ में नहीं रही, जबकि भाजपा ने तीन मुख्यमंत्री इसी वर्ग से बनाए हैं। यह ओबीसी समुदाय अच्छी तरह से जानता है। कांग्रेस तो शुरू से ही उन लोगों की पार्टी रही है जो मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा होते हैं।

विदेशी कंपनी की टी-शर्ट राहुल क्यो कर रहे यात्रा
वहीं नरोत्तम ने भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को खादी से इतना ही लगाव है तो वह विदेशी कंपनी की टी-शर्ट पहनकर क्यों यात्रा कर रहे। बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कल सोमवार को अभिनेता कमल हासन के साथ एक इंटरव्यू किया था जिसमें उन्होंने खादी को बढ़ावा देने की बात कही थी। उनके इस बयान को आडंबर करार देते हुए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, राहुल गांधी जी खादी को लेकर सिर्फ आडंबर कर रहे हैं।

तो न गिरती कांग्रेस की सरकार
वही कमल नाथ पर तंज कसते हुए कहा कि, कमलनाथ जी जितनी चिंता भाजपा की बैठक की करते हैं, उतनी चिंता अपनी पार्टी की कर लेते तो न कांग्रेस के विधायक बगावत करते और न प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरती। बता दें कि कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंत्री और अधिकारियों के साथ बड़ी बैठक की थी। इस बैठक पर कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कहा कि यह बैठक रस्म अदायगी साबित हुई। उन्होंने कहा कि मुझे आशंका है कि इस बैठक का मकसद सरकार के कामकाज को दुरुस्त करना नहीं बल्कि सरकारी अधिकारियों पर सत्ताधारी पार्टी के लिए काम करने का दबाव बनाना था।

No comments:

Post a Comment

Pages