Breaking

01 February 2023

राशन की कालाबाजारी, गेहूं के साथ एक गिरफ्तार

भिंड।। शासकीय उचित मूल्य की दुकान खैरा से पीडीएस का गेहूं गाड़ी में लोड करते समय पुलिस ने मारा छापा गाड़ी समेत एक व्यक्ति को इस मालमे में गिरफ्तार किया है।

दरअसल खैरा श्यामपुरा गांव में 3 महीने से गरीबों को राशन नहीं दिया जा रहा था। जिस पर गरीबों ने कई बार इसकी शिकायत भी की लेकिन पीडीएस संचालक पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई थी। जिस पर गांव वालों की नजर पीडीएस संचालक पर थी वहीं आज रात्रि के समय पीडीएस संचालक चोरी से पीडीएस का गेहूं गाड़ी में लोड करते हुए किसी एक व्यक्ति को बेच रहा था। जिस पर गांव वालों ने देखा तो उस गाड़ी वाले और जो गेहूं खरीदार था उसको पकड़ कर उमरी पुलिस के हवाले कर दिया ।वही उमरी पुलिस मौके पर पहुंची थी और गाड़ी को एवं जो गेहूं खरीदार था उसको गिरफ्तार कर लिया गया है, और पुलिस जांच के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

हितग्राहियों का कहना है 3 महीने से राशन नहीं दिया जा रहा था और ग्रामीण लगातार परेशान हो रहे थे। वहीं इस पूरे मामले पर गांव के सरपंच का कहना है ग्रामीणों ने इसकी सूचना जब सरपंच को दी थी। 3 महीने से कंट्रोल पर गेहूं नहीं बट रहा है तो सभी के सहयोग से कंट्रोल पर सभी की निगाहें थी।

No comments:

Post a Comment

Pages