Breaking

04 February 2023

कमलनाथ जी को कांग्रेस के नेता ही दिखा रहे आईना,लेकिन वह सच स्वीकारने तैयार नही:डॉ नरोत्तम मिश्रा

 भोपाल । प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि स्वयंभू मुख्यमंत्री बने घूम रहे कमलनाथ जी को अब अरुण यादव ने भी आईना दिखा दिया है लेकिन आश्चर्य है कि वह सच स्वीकारने को तैयार ही नही है।उन्हें समझ लेना चाहिए कि अब मुख्यमंत्री बनने की राह उनके लिए बहुत कठिन है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव के बयान को लेकर पूछे गए प्रश्न पर कहा कि अरुण यादव जी ने बिलकुल सही कहा है। अरुण यादव वरिष्ठ नेता हैं, प्रजातांत्रिक बात कर रहे हैं। सही है मुख्यमंत्री का चुनाव विधायक करते है और वही करेंगे। लेकिन कमलनाथ स्वयंभू मुख्यमंत्री बन प्रचार कर रहे हैं, खुद के होर्डिंग लगवा रहे हैं । खुद को खुद ही भावी मुख्यमंत्री प्रचारित करते घूम रहे है।जब उनके पार्टी के वरिष्ठ नेता ही उन्हें भावी मुख्यमंत्री मानने को तैयार नही है तो वह यह सब क्यों कर रहे है यह समझ से परे है।
गृह मंत्री ने कहा कि इससे पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भी बोल चुके है कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह दोनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है औऱ मुख्यमंत्री कौन बनेगा यह संगठन औऱ विधायक तय करेंगे। उसके बाद अब यही बात अरुण यादव जी ने कही है। कई अन्य नेता भी इसी तरह के बयान आये दिन दे रहे है। उनकी पार्टी के नेता ही उन्हें लगातार आईना दिखा रहे है लेकिन वह है कि वह इस आईने से सच्चाई देखने को ही तैयार ही नही है।कमलनाथ जी को समझ लेना चाहिए कि कह मुख्यमंत्री बनने का सपना जरूर देख सकते है लेकिन सच यही है कि उनका यह सपना ,सपना ही रह जाने वाला है।

कर्जा लेकर हम सलमान,जैकलीन पर खर्च नही करते
गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने सरकार द्वारा कर्जा लेने के प्रश्न पर कहा कि कर्ज और बजट एक सतत प्रक्रिया है हमारी सरकार विकास के काम करती है इसलिए कर्ज लेती है। कर्जा कमलनाथ जी भी लेते थे उनकी सरकार ने भी कर्जा लिया था पर वह कर्जा सलमान और जैकलीन पर खर्च करने के लिए लिया गया था हम गांव के विकास और लोगों के लिए रोजगार के लिए कर्जा लेते हैं।
वैश्विक नेता है मोदी जी
ग्लोबल लीडर लिस्ट में पीएम मोदी के टॉप पर आने पर गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी जीवैश्विक नेता है यह हम पहले से कहते आए हैं , आज ग्लोबल लीडर की लिस्ट में मोदी जी टॉप पर हैं,यह बात अब रिपोर्ट ने भी सिद्ध कर दी है। मोदी जी की लोकप्रियता में सभी पिछड़ गए हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages