Breaking

19 February 2023

शिवाजी और महाराणा प्रताप के झंडे जलाए


बुरहानपुर।
बुरहानपुर के उपनगर लालबाग थाना क्षेत्र के ग्राम पातोंडा में अज्ञात लोगों द्वारा देर रात महाराणा प्रताप और शिवाजी महाराज के झंडे बैनर जला दिए गए। जिसके विरोध में ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर आंदोलन किया है और कार्यवाही की मांग की गई। 

 बुरहानपुर जिले के लालबाग थाना क्षेत्र के ग्राम पातोंडा में देररात अज्ञात लोगों द्वारा महाराणा प्रताप और शिवाजी महाराज के झंडे बैनर तथा शिव मंदिर के बाहर लगा पंडाल जलाया।  ग्रामीणों ने लगाए आरोप इसी शंका के आधार पर कार्यवाही की मांग को लेकर लालबाग थाने का किया घेराव। ग्राम पातोंडा में शिवरात्रि के दिन देर रात अज्ञात लोगों द्वारा मंदिर के सामने लगा पंडाल सुबह जला हुआ मिला और चौराहे पर लगे महाराणा प्रताप और शिवाजी महाराज के झंडे बेनर भी जले हुए मीले। जिससे आक्रोशित होकर ग्रामीण लालबाग थाने का घेराव कर लिया और सभी ग्रामीणों ने शिकायत की । दोषियों के खिलाफ कार्यवाही तुरंत हो को लेकर किया आंदोलन। कार्यवाही ना होने की दशा में आंदोलन की दी गई चेतावनी। 

वही जब इस संबंध में सीएसपी बृजेश श्रीवास्तव से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि लालबाग थाना क्षेत्र में देररात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा इस
घटना को अंजाम दिया गया है ।इसी के चलते अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 


No comments:

Post a Comment

Pages