Breaking

03 February 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री ने मध्य प्रदेश के युवक से की शादी


ग्वालियर ।
फ़िल्म और टीवी क्षेत्र में अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री हंसी परमार पाणिग्रहण सूत्र बंधन में बंध गई है।अभिनेत्री हंसी अभिनय के लिए यह लंबे समय से मुंबई में रह रही है लेकिन इन्होंने अपने जीवनसाथी के रूप में  ग्वालियर के रहने वाले आकाश श्रीवास्तव को चुना। विवाह का यह संमारोह ग्वालियर में आयोजित हुआ।

हंसी परमार का कहना है कि जब वह गुजरात से महाराष्ट्र पहुंची और फिल्म एक्ट्रेस बनने की कठिन यात्रा शुरू की थी उस वक्त वह रहने के लिए घर ढूंढ रही थी वह जिस मल्टी में रहने पहुंची उसके पास ही आकाश रहते थे यही दोनों का मिलना जुलना शुरू हुआ और अब वह जीवन साथी बन गए हैं। ग्वालियर के युवक से सात फेरे लेने के बाद यहां की बहू बनने के सवाल पर हंसी परमार ने कहा कि वह गुजरात की रहने वाली है, महाराष्ट्र में उनका कैरियर बना और अब वह मध्यप्रदेश के ग्वालियर की बहू बन गई है ऐसे में अलग-अलग प्रदेशों की संस्कृति उन्हें अपने जींवन में सीखने समझने मिली है। उन्होंने यह भी कहा कि वह पहले कभी ग्वालियर नहीं आई लेकिन अब ग्वालियर की बहू बनने पर उन्हें बहुत खुशी है।

हंसी के पति  आकाश का कहना है कि वह शुरू से ही सोचते थे कि उनकी शादी फिल्मी स्टाइल में हो और जीवन में आखिरकार एक ऐसा मोड़ आ गया कि  फिल्म एक्ट्रेस ही उनकी जीवन साथी बन गई।

हंसी परमार लोकप्रिय टीवी शो जैसे बालिका वधू, गीत हुई सबसे पराई, काली, एक अग्नि परीक्षा में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही हंसी परमार कई फिल्मों जैसे रन बेबी रन, खिलाड़ी नं. 201, फोर्टी प्लस, जूनून, विशुद्धि और काला धनी धमाल आदि में भी काम कर चुकी हैं। जल्द ही उनका अपने पति आकाश के साथ एक एक सांग एलबम रिलीज होने जा रहा है


No comments:

Post a Comment

Pages