Breaking

08 February 2023

कमलनाथ जी पहले सरकार नही चला पाए,अब संगठन, लेकिन देख रहे है सीएम बनने का सपना:डॉ नरोत्तम मिश्रा

भोपाल।इंदौर के बाद खंडवा जिला व ग्रामीण जिला अध्यक्षो कि पहले नियुक्ति फिर उसे होल्ड करने पर  प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा  ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है।उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी पहले सरकार नही चला पाए और अब संगठन नही चला पा रहे है,इसके वावजूद पूरी तरह विफल रहे कमलनाथ जी सीएम बनने का सपना भी कैसे देख रहे है यह समझ से परे है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस में इस समय सीएम पद को लेकर के रस्साकसी चल रही है। सब विरोध कर रहे है लेकिन कमलनाथ जी है कि  भावी सीएम से पीछे हटने को तैयार नही है  । गृह मंत्री ने कहा कि सबने देखा है कि कमलनाथ जी ने प्रदेश में 15 महीने कैसे अराजक तरीके से सरकार चलाई।उसके बाद चलो,चलो कर सरकार ही गिरवा दी।सीएम के रूप में पूरी तरह विफल रहने के बाद कमलनाथ जी प्रदेश अध्यक्ष के रूप में भी अब पूरी तरह विफल हो गए है ।संगठन के वरिष्ठ नेताओं को ठिकाने लगाने में ही रात दिन जुटे रहने वाले कमलनाथ जी आज खुद संगठन में अलग थलग पढ़ गए है। स्वम्भू मुख्यमंत्री बन गए कमलनाथ जी को प्रदेश प्रभारी अग्रवाल जी,अरुण यादव,अजय सिंह सहित अन्य नेताओं ने उन्हें किस तरह आईना दिखाया यह सब लोगो ने देखा है। 

संगठन चलाने में भी विफल

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि सरकार चलाने में पूरी तरह विफल रहने वाले कमलनाथ जी संगठन चलाने में भी फेल हो गए। इंदौर,खंडवा जिला अध्यक्षो कि पहले नियुक्ति करना फिर उसे होल्ड करना व सागर,कटनी,पन्ना,रीवा में भी नव नियुक्त जिला अध्यक्षो के विरोध ने बता दिया है कि कमलनाथ  जी कि संगठन पर  भी अब कितनी कमजोर पकड़ हो गयी है ।गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि सरकार व संगठन दोनों चलाने में विफल रहने वाले कमलनाथ जी इसके बाद भी मुख्यमंत्री बनने का सपना कैसे देख रहे है  यह समझ के परे है।

No comments:

Post a Comment

Pages