Breaking

24 March 2023

51 प्रतिशत वोट हासिल कर जीत का इतिहास रचने का संकल्प लें बूथ के कार्यकर्ताः विष्णुदत्त शर्मा


 नर्मदापुरम। गुजरात चुनाव के जब परिणाम आए, तो वहां हमें 53 प्रतिशत वोट मिले। 182 में से 156 सीटें मिलीं, जो किसी और दल को नहीं मिली हैं। इस प्रचंड जीत के बाद पार्टी नेताओं ने प्रधानमंत्री जी का संसद में सम्मान किया। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री जी का कहना था कि इस जीत के असली हकदार बूथ और पन्ना समिति के कार्यकर्ता हैं। गुजरात की 80 लाख पन्ना समितियों ने तय किया और जीत का इतिहास रच दिया। सभी कार्यकर्ता अपने बूथ को सशक्त बनाने में जुट जाएं। पन्ना प्रमुख और पन्ना समिति बनाएं। बूथ को डिजिटल बनाएं। हर समाज और वर्ग को जोड़ें। समितियों में बहनों को प्रतिनिधित्व दें। घर-घर जाकर लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाएं और यह संकल्प लें कि हम प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के नेतृत्व में, गृह मंत्री श्री अमित शाह के नेतृत्व में, राष्ट्रीय श्री नड्डा जी और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में 51 फीसदी वोट हासिल करेंगे और हर चुनाव में जीत का इतिहास बनाएंगे। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को जिले के केसला मंडल के बूथ क्रं.296 पर कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

हर वर्ग का कल्याण कर रही भाजपा सरकारें, कमलनाथ ने छीने गरीबों के अधिकार

प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार आयुष्मान भारत योजना में पांच लाख का तक मुफ्त इलाज करा रही है। पक्के मकान दे रही हैं। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने जो लाडली लक्ष्मी योजना लागू की है, उसके चलते अब बेटियां अभिशाप नहीं, बल्कि परिवार की ताकत बन गई हैं। प्रसव के पहले और बाद में मिलाकर कुल 16 हजार रुपये हमारी सरकार देती है। मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में हमारी प्रदेश सरकार अब 55 हजार की राशि देती है। इसके अलावा अब प्रदेश सरकार लाडली बहना योजना में प्रत्येक बहन को 1000 रुपये प्रतिमाह देने जा रही है। सभी को मिलाकर एक-एक परिवार को हमारी सरकार 40-50 हजार रुपये तक का लाभ दे रही है। क्या पहले किसी सरकार ने दिया था? श्री शर्मा ने कहा कि कमलनाथ कहते हैं कि अगर हमारी सरकार बनी, तो लाडली बहना योजना में 1500 रुपये देंगे। लेकिन कमलनाथजी ने उन 15 महीनों में किया, जब उनकी सरकार थी। उन्होंनें कहा कि कमलनाथ सरकार ने गरीबों को उनका हक देने वाली सारी योजनाएं बंद कर दी थीं, उनके हक और अधिकार छीन लिए थे।

किसी नेता का नहीं, हितग्राहियों का गढ़ है छिंदवाड़ा

प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त
शर्मा ने कहा कि हाल ही में छिंदवाड़ा दौरे के समय एक मित्र ने मुझसे यह कहा कि छिंदवाड़ा तो एक नेता का गढ़ है। मैंने उनसे कहा कि ये पुरानी बात है, अब वक्त बदल गया है। इस जिले के 15 लाख से अधिक हितग्राहियों का आयुष्मान भारत योजना में मुफ्त इलाज हो रहा है। हर बूथ पर सैकड़ों हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास मिले हैं। फिर यह किसी नेता का गढ़ कैसे हो सकता है? यह उन हितग्राहियों का गढ़ है, जो केंद्र व राज्य सरकार की जनहितैषी और जीवन बदलने वाली योजनाओं का लाभ ले रहे हैं।


No comments:

Post a Comment

Pages