Breaking

27 March 2023

चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई महिला


 बुरहानपुर। खकनार थाना क्षेत्र के ग्राम कर्दली के पास टिका बर्डी फालिया में रविवार शाम एक मां अपने 4 बच्चों के साथ कुए में कूद गई। चारों मासूम बच्चों की मौत हो गई जबकि महिला पास के खेत में बेहोश की हालत में मिली।

बताया जा रहा है कि महिला जब कुए में कूदी तो उसके चारो बच्चे तो डूब गए, लेकिन खुद महिला किसी तरह बाहर आ गई और वह पास ही एक खेत में बेहोशी की हालत में मिली । डूबने वाले बच्चों में डेढ़ साल का एक बेटा, तीन और साढ़े चार साल की दो बालिकाएं और एक सात साल की बड़ी बेटी भी शामिल । इस प्रकार कुल चारों बच्चों की डूबने से मौत हो गई। खकनार पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। शवों को बाहर निकाला गया। टिका बर्डी में रमेश और उसकी पत्नी प्रमिला के बीच विवाद हुआ था।
दरअसल विवाद काफी मामूली बताया गया है। ग्रामीणों के अनुसार रमेष ने अपनी पत्नी को खेत में महुआ चुनने के लिए साथ चलने की बात कही थी, लेकिन दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया। तब गुस्से में आकर महिला अपने 4 बच्चों को साथ लेकर गांव के ही एक कुए में कूद गई। हादसे में डेढ़ साल का बालक, तीन साल और साढ़े चार साल की बालिका सहित सबसे बड़ी बेटी जो कि सात साल की थी उसकी भी मौत हो गई, जबकि कुए में कूदने वाली मां बच गई है।

No comments:

Post a Comment

Pages