Breaking

23 March 2023

अरुण यादव बोले-देश में शाह और तानाशाह की सरकार


 भोपाल। वायनाड से सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को सूरत की एक कोर्ट ने मानहानि के मामले में दो साल की सजा सुनाई है। राहुल पर 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान ‘मोदी सरनेम’ पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगा था। राहुल को कोर्ट द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद कांग्रेस केन्द्र सरकार पर हमलावर हो गई है। मप्र कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने तो यहां तक कह दिया है कि देश में शाह और तानाशाह की सरकार है।

यादव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज देश में हिटलरशाही कायम करने के लिए केन्द्र की सरकार शासकीय एजेंसियों का भरपूर दुरूपयोग कर रही है। हमारे नेता राहुल गांधी सच्चाई को सामने लाते हैं, उन्हें डराया और धमकाया जा रहा है। आज समूचा देश सच्चाई जान चुका है। राहुल गांधी के खिलाफ सूरत कोर्ट में दायर केस इस बात का पुख्ता सबूत है । हमारे नेता श्री राहुल गांधी सत्य एवं अहिंसा के सिपाही है। यादव ने कहा कि राहुल गांधी सरकारी तंत्र के दबाव एवं असत्य के सामने झुकने वाले नहीं हैं। हम इन फासिस्ट ताकतों एवं अन्याय खिलाफ मजबूती से लड़ते रहेंगें।

सरकारी एजेंसियों का किया जा रहा दुरुपयोग
आज देश में हिटलरशाही कायम करने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष के शीर्ष नेताओं पर दबाव बनाकर उन्हें डराया जा रहा है। हमारे नेता सदन में कोई बात रखना चाहते हैं तो उन्हें रखने नहीं दिया जाता और फिर भी कोशिश करते हैं तो सदन नहीं चलने दिया जाता। कोई व्यक्ति अगर सही बात भी रखना चाहता है तो उसके खिलाफ ईडी, सीबीआई जैसी संस्थाओं द्वारा कार्रवाई की जाती है। यह अन्याय अब ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है । देश की जनता आने वाले आम चुनावों में इनको सबक सिखाने वाली है ।



No comments:

Post a Comment

Pages