Breaking

09 March 2023

पाकिस्तान में डॉक्टर ने खोली, ड्राइवर ने गला रेत डाला


 सिंध। पाकिस्तान के हैदराबाद में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात एक हिंदू डॉक्टर की हत्या कर दी गई। 60 साल के डॉक्टर धरम देव राठी स्किन स्पेशलिस्ट थे। उनका कत्ल उनके ड्राइवर हनीफ लेघारी ने ही किया और वो इस वक्त फरार है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मौत से कुछ देर पहले डॉक्टर धरम देव ने अपने दोस्तों के साथ होली सेलिब्रेट की थी। इससे उनका ड्राइवर हनीफ नाराज था और उसने घर लौटने पर डॉक्टर का गला रेतकर हत्या कर दी


  • डॉन न्यूज’ के मुताबिक- राठी की हत्या की असली वजह का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस उनके ड्राइवर हनीफ की तलाश कर रही है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही असली वजह पता लग सकेगी। हत्या के बाद कुक दिलीप सदमे में है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हनीफ की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम बना दी गई है।
  • एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि डॉक्टर राठी अपने घर में अकेले रहते थे। उनके पास दो नौकर और एक ड्राइवर था। वो दो साल पहले हेल्थ डिपार्टमेंट में सीनियर पोस्ट से रिटायर हुए थे। उनकी पत्नी और बच्चे अमेरिका में रहते हैं। कुछ दिन बाद राठी भी वहां शिफ्ट होने वाले थे। डॉक्टर राठी पाकिस्तान के कई हिस्सों में मेडिकल कैम्प लगाकर स्किन पेशेंट का मुफ्त में इलाज भी करते थे। सिंध सरकार ने उन्हें अवॉर्ड भी दिया था।

No comments:

Post a Comment

Pages