Breaking

28 April 2023

खड़गे जी क्या जहर रिचार्ज कराने 10 जनपथ जाते हैं: डॉ नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर बीजेपी खड़गे व कांग्रेस पर हमलावर हो गयी है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी इसको लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि में सोच रहा था कि खड़गे जी इतना जहर लाते कहा से है,क्या दस जनपथ से रिचार्ज कराते है।दरअसल खड़गे जी का कसूर नही है ,कांग्रेस की मानसिकता व संस्कृति ही जहरीली है।

गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वास्‍तव में कांग्रेस की मानसिकता, संस्‍कृति और विचारधारा ही जहरीली है। उन्‍होंने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे पर तंज कसते हुए कहा कि मैं हैरान हूं कि वो अपनी बातों में इतना ज़हर कहां से लाते हैं। क्या वो 10 जनपथ पर रिचार्ज कराने जाते हैं। गु जरात चुनाव हुए तो वहां बोल दिए। यहां चुनाव हुआ तो यहां बोल दिए।
बोलने को लेकर ही राहुल गांधी को सजा हुई, बोलने को लेकर ही दिग्विजय सिंह पर आरोप तय हुए। इसके बाद भी कांग्रेस नेताओं को जहाँ मौका मिलता है जहर उगल देते है। उन्होंने कहा कि यह जनाधारविहीन लोग हैं और चर्चाओं में रहने के लिए इस तरह के बयान देते रहते हैं।

डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा ही जहरीली होती जा रही है। अमृत महोत्सव और सुशासन के, गुड गवर्नेंस के जनक प्रधानमंत्री मोदी के लिए इस तरह की जहरीली बातें बोलना इनको शोभा नहीं देता। मोदीजी ने भारत के मान को विश्व में बढ़ाया है। आज पूरा भारत और विश्व मोदीजी के नाम पर गौरवान्वित होता है।

दिग्‍विजय सिंह पर भी कसा तंज

डॉ नरोत्‍तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा। दिग्‍विजय ने हाल ही में एक जगह पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि वो कांग्रेस जोड़ने निकले हैं। उनके इस बयान पर नरोत्‍तम ने कहा कि दिग्विजय सिंह जो भी बोल रहे हैं, पहले से बोलते आएं हैं, पर कमल नाथ नहीं समझ रहे हैं। वो तो पहले ही कह चुके है कि वह जहाँ जाते है कांग्रेस के वोट कट जाते है । कमलनाथ जी यह बात समझ क्यों नही पा रहे आश्चर्य की बात है ।डॉ मिश्रा ने कहा कि वैसे भी दिग्विजय सिंह की सभा में तो कोई नहीं आता। इसलिए पिछले 10 -15 सालों से किसी ने उनकी आम सभा देखी तक नही होगी। वो कांग्रेस के लोगो को इकट्ठा करते है फिर उनके बीच जहरीले बोल बोलते हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages