Breaking

13 April 2023

आंखों के सामने से पार किए 36 लाख के सोने के आभूषण

 शहड़ोल। जिला मुख्यालय के ह्रदय स्थल कहे जाने वाले गांधी चौराहे से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पर पांच महिलाओं ने सराफा व्यापारी को करीब 36 लाख रुपये का चुना लगा दिया।

शातिर महिलाओं ने दुकान से करीब 600 ग्राम सोना चुराया। जैसे ही व्यापारी को इस घटना का पता चला उसके होश उड़ गए। संबंधित थाने में चोरी की लिखित शिकायत दर्ज कराई गई। अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिलाओं को तलाशा जा रहा है।
शहर के ह्रदय स्थल कहे जाने वाले गांधी चौराहे के समीप स्थित न्यू पायल ज्वेलर्स में पांच अज्ञात महिलाएं आई थी। इन महिलाओं ने दुकानदार से सोने के टॉप्स और अन्य गहने खरीदने की बात कही। जिस पर दुकानदार उन्हें सोने के आभूषण दिखाने लगा। इसी बीच महिलाओं ने व्यापारी का ध्यान भटका कर करीब 600 ग्राम वजन के लगभग 36 लाख कीमती सोने के जेवर लेकर गायब हो गई। व्यापारी ने महिलाओं के जाने के बाद जब जेवरात का मिलान किया तो जेवर गायब थे। जिसे देख उनके होश उड़ गए, तब सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए, जिसमें महिलाएं दुकान में टप्पेबाजी करते कैद हैं।
सराफ़ा व्यापारी ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है। कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज में 5 महिलाए आभूषणों के लेते हुए दिखाई दे रही है।

No comments:

Post a Comment

Pages