Breaking

04 April 2023

चौकीदार पर कुल्हाड़ी से हमला कर पेट्रोल पंप में 65 हजार की लूट


 जबलपुर। सिहोरा-मझौली रोड पर सुनवानी गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप में  65 हजार रुपए की लूट की वारदात का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लूट की यह वारदात सोमवार देर रात की बताई जा रही है। 

नकाबपोश लुटेरे ने पेट्रोल पंप के लॉकर से रुपया लूटने के बाद वहां पदस्थ चौकीदार पर कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर दिया। हमले में चौकीदार की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। चौकीदार को मेडिकल कॉलेज जबलपुर में भर्ती कराया गया है। लूट की इस वारदात की खबर लगते ही सिहोरा एसडीओपी भावना मरावी, मझौली थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में लूट का मामला दर्ज करते हुए लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा-मझौली रोड़ पर सुनवानी गांव के पास जबलपुर निवासी अमित पटेल का विभांशी पटेल नाम से पेट्रोल पंप है। रात करीब 3 बजे के लगभग पेट्रोल पंप में ग्राम सुनवानी निवासी गणेश दाहिया (65)चौकीदारी कर रहा था। वह पेट्रोल पंप के पहले वाले कमरे में कुर्सी पर सो रहा था। उसी समय मुंह में गमछा बांधे लुटेरा वहां पहुंचा और कुर्सी पर सो रहे गणेश के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इसके बाद लुटेरा कैश काउंटर तक पहुंचा और वहां लाकर में रखे करीब ₹65000 लूटकर ले गया।

चौकीदार गणेश दहिया का घर पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर है। सुबह करीब 6 बजे के लगभग चौकीदार के परिजन जब पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो गणेश खून से लथपथ पड़ा था। चौकीदार के परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पेट्रोल पंप के मैनेजर और मझौली पुलिस को दी। चौकीदार के सिर में कुल्हाड़ी का वार लगने से उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है गंभीर हालत में चौकीदार गणेश दहिया को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर किया गया है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पेट्रोल पंप में हुई लूट और चौकीदार से हमले की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल मझौली पुलिस सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे लुटेरे की कद काठी के आधार पर उसकी तलाश में जुटी हुई है।


No comments:

Post a Comment

Pages