Breaking

04 April 2023

कमलनाथ जी इमरजेंसी के एक्सिडेंटल लीडर:डॉ नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के विधायकों की कोई कीमत नही वाले बयान पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज़ कसा है।उन्होंने कहा कि जिनकी नज़र में राहुल गांधी की ही कोई कीमत नही हो ,वह विधायको की कीमत क्या आंकेंगे। वैसे भी कमलनाथ जी इमरजेंसी के एक्सिडेंटल लीडर है ,उनकी नज़र में लोकतंत्र की कोई कीमत हो भी नही सकती है।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी इमरजेंसी के एक्सीडेंट लीडर है इसलिए लोकतंत्र के मंदिर जहां जनता चुन के विधायकों को भेजती है वह उनका अपमान कर रहे है। दरअसल यह विधायको का नही जनता का अपमान है। विधायको की कोई कीमत नहीं है ऐसा कह कर वह जनता जनार्दन का अपमान कर रहे हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी यह आप नही आप का अहंकार बोल रहा है। लोकतंत्र के मंदिर विधानसभा की कार्यवाही आप को बकवास लगती है। आपकी नजर में विधायको की कोई कीमत ही नही है,इसलिए चलो चलो कहकर उनका अपमान करते है।
महिला जनप्रतिनिधि आप के लिए आयटम है।आप को औऱ आपके बेटे को वोट डालना पसन्द नही है।आपके हिसाब से वोट देना जनता का काम है।यह सब अहंकार नही है तो क्या है।

गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी आपके लिए विधानसभा,विधायक,वोट की भले ही कोई कीमत नही हो लेकिन यह सब जनता की ताकत है।आप जो अपमान कर रहे है जनता कीअदालत में आपको इस अहंकार की कीमत जरूर चुकानी पड़ेगी। जनता कुछ भूलती नही है।

कमलनाथ जी की बैठकों का हश्र एक जैसा

कमलनाथ जी के विधान सभा चुनाव में 3 महीने पहले विधायकों को टिकट देने पर गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी विधायकों की सिर्फ बैठक ही कर सकते हैं और कुछ नहीं। इनकी बाकी की बैठकों का जो हश्र हुआ है इसका भी वही हश्र होगा।

No comments:

Post a Comment

Pages