Breaking

18 April 2023

मई में पूरे हो रहे मोदी सरकार के 9 साल, बड़े स्तर पर चलेगा बीजेपी का प्रचार अभियान


 भोपाल।भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के अवसर पर देशव्यापी अभियान चलाने की तैयारी में है. पार्टी की तरफ से ये अभियान 15 मई से 15 जून तक चलाया जाएगा. दरअसल पूरे देश में व्यापक जनसंपर्क, लाभार्थी संपर्क, विभिन्न वर्गों से संपर्क और वरिष्ठ कार्यकर्ता संपर्क के लिए अभियान चलाए जाएंगे. इस बारे में भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसदों को निर्देश जारी किया गया है. मोदी सरकार के कार्यों को जनता तक ले जाने के लिए अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है.

इसके लिए नेताओं को अपने संसदीय क्षेत्रों में व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाने के लिए योजना बनाने को कहा गया. शिक्षक, वकील, चिकित्सक, खिलाड़ी, कलाकार, व्यवसायी, व्यापारी जैसे प्रोफेशनल्स से संपर्क साधने को भी कहा. मोदी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क स्थापित करने पर खासा जोर है. साथ ही योजनाओं से लोगों के जीवन में आए बदलावों को दर्शाने वाले कार्यक्रमों की रचना करने का भी निर्देश है.
नए मतदाताओं से संपर्क के निर्देश
नए मतदाताओं से संपर्क साधने को कहा गया. धार्मिक नेता, पूर्व सैनिक, सामाजिक कार्यकर्ता, पत्रकार आदि से संपर्क करने का निर्देश दिया गया है. साथ ही किसान, मज़दूर, गरीब, अनुसूचित जाति, जन जाति, पिछड़ा वर्ग, दिव्यांगजन, वरिष्ठ नागरिक, महिलाओं, युवाओं और ग्रामीण विकास के लिए किए गए कार्यों का प्रचार प्रसार करने को कहा गया. इसके अलावा सांसदों को बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व को इस अभियान के तहत किए गए कार्यक्रमों की जानकारी देने का निर्देश दिया गया है.

No comments:

Post a Comment

Pages