Breaking

25 April 2023

आतंकवाद का ऐसे समर्थन करते हैं राहुल-दिग्गी और डीके: वीडी शर्मा


 भोपाल। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा कर्नाटक में चुनावी सभाएं करने दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को बेंगलुरू पहुंचे। शर्मा ने आदिगुरु शंकराचार्य जी की जयंती के अवसर पर मल्लेश्वरम विधानसभा में स्थित शंकराचार्य मंदिर में पूजन व अर्चन कर देश एवं प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। इसके बाद बेंगलुरू मीडिया सेन्टर में मीडिया कर्मियों को सम्बोधित करते हुए जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खूब तारीफ की वहीं कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला।

मीडिया कर्मियों से बात करते हुए वीडी ने कहा कि जहां पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आज सुरक्षित है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के नेता हमेशा देश विरोधी ताकतों के साथ खडेÞ होते हैं। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी हो दिग्विजय सिंह हो या यहां के डीके शिवकुमार पीएफआई को समर्थन देकर आतंकवाद का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष समर्थन करना चाहते हैं वही मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार ने सिमी को नेस्तनाबूद करने का काम किया। इस दौरान पार्टी प्रत्याशी एवं कर्नाटक सरकार में उच्च शिक्षा व आईटी मंत्री डॉ. सीएन अश्वथ नारायण, मंडल प्रभारी गंगा हनुमया, मंडल अध्यक्ष कावेरी केदारनाथ एवं प्रधान कार्यदर्शी मल्लेश्वरम मंडल जयराम उपस्थित थे।

कर्नाटक में विकास का प्रर्याय बनी डबल इंजन की सरकार
वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास को लेकर पूरे देश में एक कार्य संस्कृति स्थापित किया जिससे संपूर्ण भारत विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। पीएम ने भारतीय राजनीति में नई दिशा देने का काम किया है। कर्नाटक प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने विकास के जो काम किया है वह देश के लिए एक उदाहरण बना है। मल्लेश्वरम विधानसभा से पार्टी के डॉ अश्वथ नारायण लगातार चौथी बार प्रत्याशी हैं। पिछले चुनाव में पार्टी को इस विधानसभा में 67.23 प्रतिशत मत प्राप्त हुए जो भारतीय राजनीति में एक उदाहरण है। क्षेत्र के विकास और डॉ. अश्वथ नारायण एक-दूसरे के पर्याय हैं।

प्रत्याशी को जिताने की अपील
शर्मा ने कहा कि भाजपा राजनीति के साथ समाज के सेवा के काम में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। शर्मा ने कहा कि कोविड महामारी के दौर में जब दुनिया प्रभावित थी तब मल्लेश्वरम विधानसभा ऐसी है जहां डॉ. अश्वथ नारायण ने सेवा के कार्य करके सेवा ही संस्कार को साकार करने का काम किया। भाजपा और पार्टी प्रत्याशी अपने कामों के बल पर चौथी बार हम जीत की तरफ अग्रसर हैं। वीडी ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा और पार्टी प्रत्याशी डॉ अश्वथ नारायण को 75 प्रतिशत वोट देने का आग्रह किया।

No comments:

Post a Comment

Pages