Breaking

13 April 2023

कांग्रेस पूरी उधेङ दी और ध्यान हमारे सूट की सिलाई पर : डॉ. मिश्रा


भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा हैं कि जिस दिग्विजय सिंह ने पूरी कांग्रेस को उधेङ कर रख दिया हैं , वे हमारे सूट की सिलाई पर ध्यान देकर चिंता कर रहे है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस में जैमर का काम कर रहे हैं और जो नेटवर्क बचा है उसको भी ध्वस्त करके रहेंगे। 

डॉ. मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह पिछले चार-पांच दिनों से लगातार कमलनाथ जी , कमलनाथ जी कह रहे हैं। इससे कमलनाथ जी को समझ जाना चाहिए कि उनके लिए खतरे की घंटी बजना शुरू हो गई है। दरअसल कांग्रेस आने वाले चुनाव में खतरे में है। गृह मंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह  खुद कह चुके है कि वो जहाँ जाते है कांग्रेस के वोट कट जाते है और इसके बावजूद वह धुंआधार दौरे कर रहे है। कमलनाथ जी आप तो अनुभवी नेता है दिग्विजय सिंह ऐसा क्यों कर रहे है आप समझ ही गए होंगे।


तो समझ लो दूसरे घाट पर शेर है....


दिल्ली में कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों की हुई बैठक को लेकर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज़ कसा है।

 उन्होंने कहा कि किसी घाट पर अगर सियार लोमड़ी, हिरण आदि जानवर  एक साथ दिखाई देने लगे तो  समझ लेना   चाहिए कि निश्चित ही दूसरे घाट पर शेर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सुनामी चल रही है और इसलिए यह सब एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं ताकि उसमें उड़ ना जाए। विज्ञान का सिद्धांत है कि कोई सर्किट फ्यूज हो तो दूसरे को भी फ्यूज कर देता है और यह तो बुझे बल्बों की झालर जो देश को रोशनी नहीं दे सकती है।उन्होंने कहा कि जनता भी समझती है कि यह सब केवल चुनाव के समय एक साथ एकत्र होते हैं और झूठे सच्चे वादे करते हैं और चुनाव के बाद सब भूल जाते हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages