Breaking

13 April 2023

कम्युनिकेशन, कनेक्टविटी और कॉडिनेशन के साथ अपने कार्यों से भाजपा आई टी विभाग देश में अग्रणी


  भोपाल। भारतीय जनता पार्टी आईटी विभाग की आगामी कार्ययोजना को लेकर गुरूवार को प्रदेश स्तरीय वर्चुअल बैठक संपन्न हुई। आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश प्रभारी एवं पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री रजनीश अग्रवाल और आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक श्री अमन शुक्ला ने प्रदेश में चल रहे बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत डिजिटल बूथ के शेष कार्य की समीक्षा की, साथ ही संगठन एप के आगामी कार्ययोजना को लेकर विभाग के प्रदेश सह संयोजक, जिला संयोजक एवं मंडल संयोजकों से वर्चुअली संवाद किया। 

प्रदेश स्तरीय वर्चुअ बैठक को संबोधित करते हुए विभाग के प्रदेश प्रभारी और पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बूथ विस्तारक योजना के माध्यम से कुल 64100 बूथों में से 63005 में बूथ अध्यक्ष, 61407 में महामंत्री और 60,407 बीएलए 2 का गठन पूर्ण हो चुका है। हमें कम्युनिकेशन, कनेक्टविटी और कॉडिनेशन के साथ डिजिटल बूथ बनाने के शेष कार्य जल्द पूर्ण करना है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश संगठन को देश में आदर्श संगठन के रूप में जाना जाता है। मध्यप्रदेश आईटी विभाग अपने कार्यों से अन्य प्रांतों के आईटी विभाग से अग्रणी स्थान बना चुका है। उन्होंने कहा कि 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100 वां संस्करण प्रसारित होगा। इसका सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक प्रचार हो।

आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक श्री अमन शुक्ला ने बताया कि विभाग की प्रदेश स्तरीय वर्चुअल बैठक में बूथ विस्तारक योजना की समीक्षा की गयी। साथ ही आगामी समय में संगठन एप की कार्ययोजना को लेकर भी विस्तार से चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लेकर आईटी विभाग तैयारियों में जुटा है। साथ ही नमो एप को लेकर भी बैठक में विस्तार से चर्चा हुई। 


No comments:

Post a Comment

Pages