Breaking

05 April 2023

सिंधिया ने राहुल के खिलाफ किया जोरदार हमला


 भोपाल। भाजपा से राज्यसभा सांसद और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस और अपने पुराने मित्र राहुल गांधी बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर सबसे निचले स्तर पर जाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सिंधिया यहीं नहीं रुके, उन्होंने तंज कसते हुए कहा कांग्रेस लोकतंत्र की नहीं बल्कि स्वार्थ की लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कांग्रेस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इस तरह हंगामा करना अदालत पर दबाव है कि नहीं देश में शहर-शहर में ट्रेनें रोकी गई, क्या यह गांधीजी के सिद्धांत है।”

वहीं राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश के इतिहास में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी सांसद की सदस्यता खत्म की गई है, इससे पहले भी कई सांसदों और विधायकों को अपनी सदस्यता गंवानी पड़ी है। यही नहीं, पिछले दस सालों में ही इस लिस्ट में कई विधायक और सांसद शामिल हुए हैं। तो इस बार क्यों इतना हंगामा बरपाया जा रहा है। हमारे संसद या लोकतंत्र को चलने नहीं दिया जा रहा है। लोग काले कपड़े पहन कर आ रहे हैं।

कोई व्यक्ति जमानत के लिए क्या फौज लेकर जाता है
सिंधिया ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने न्यायपालिका पर दबाव बनाने का कार्य किया है। व्यक्तिगत कानूनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई के रूप में फैलाया गया, ये ठीक नहीं है। सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि यह स्वार्थ की लड़ाई लड़ी जा रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि राहुल गांधी को भी विशेष सत्कार दिया जा रहा है। जो व्यक्ति जमानत के लिए जाता है क्या वह नेताओं की पूरी फौज लेकर जाता है? सिंधिया ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी दबाव और धमकी के लहजे में अपनी लड़ाई को लड़ते आ रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages