Breaking

05 April 2023

एमपी में किसकी बनेगी सरकार, जानिए क्या बोले पंडोखर सरकार


दतिया: मध्‍यप्रदेश में इन दिनों संतों, कथावाचकों के दरबार में नेता खूब हाजरी लगा रहे हैं, कथा करा रहे हैं, क्‍योंकि इस साल प्रदेश में विधानसभा के चुनाव हैं। कथाओं के साथ साथ बाबाओं के कथन भी खूब चर्चा में हैं। बाबाओं के बयानों के बीच विधानसभा चुनाव को लेकर पंडोखर सरकार ने भी एक बड़ी भविष्‍यवाणी कर दी। जिससे कांग्रेसियों की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। सरकार ने बता दिया कि 2023 में किसकी सरकार बनने वाली है और कौन विधायक बनेगा।

दरअसल, दतिया जिले में पंडोखर सरकार का दरबार लगा था। इस दरबार में में कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक हेमंत कटारे अपने समर्थकों के साथ मौजूद थे। इस दौरान कटारे के एक समर्थक ने पंडोखर सरकार के दरबार में अर्जी लगाई। उसने कहा- महाराज में आपका पुराना शिष्‍य हूं और मंच के सामने बैठे शख्‍स हेमंत कटारे को मंत्री बना हुआ देखना चाहता हूं। इस पर पंडोखर सरकार ने पहले से लिखी पर्ची थमाते हुए कहा- कटारे विधायक भी बनेंगे और सरकार में उन्‍हें दायित्‍व भी मिलेगा
। पंडोखर सरकार की इस भविष्‍यवाणी का वीडियो खुद हेमंत कटारे ने ट्वीटर पर शेयर किया है। जिसमें उन्‍होंने लिखा है कि महाराज की भविष्यवाणी है कि इस बार सरकार बदलेगी। यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

No comments:

Post a Comment

Pages