Breaking

27 April 2023

दिग्विजय सिंह ने खुद को कोरोना वायरस बताकर प्रमाणित कर दिया कि वो है हानिकारक: डॉ नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल ।पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा खुद को बीजेपी व आरएसएस के लिए कोरोना बताने पर बीजेपी  हमलावर हो गयी है। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने  खुद को कोरोना वायरस बताकर प्रमाणित कर दिया कि वो हानिकारक व्यक्ति हैं।इस 'कोरोना वायरस' का अंत भी भाजपा की 'वैक्सीन' ही करेगी।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह खुद को कोरोना स्वीकार कर रहे है। सब को पता है कि कोरोना चीन से निकला वायरस है। लोग तो अभी तक यही बताते थे कि  दिग्विजय सिंह आईएसआई की भाषा बोलते है उनके हिसाब से चलते है लेकिन यहाँ तो बात आगे बढ़ कर चीन तक पहुच गयी है। वैसे बीजेपी के पास कोरोना की वैक्सीन है जो कोरोना को निष्क्रिय कर देती है।

गृह मंत्री ने कहा कि  दिग्विजय सिंह ने लाखों लोगों की जान लेने वाले कोरोना वायरस से अपनी तुलना कर खुद स्वीकार कर लिया है कि  वह कितने अधिक हानिकारक है।



धार की घटना पर पुलिस ने लिया तत्काल एक्शन

 धार की घटना पर  गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, आरोपी को देर रात पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है वही आरोपी के अवैध घर पर अतिक्रमण की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें, धार जिले में बुधवार सुबह सनसनी वारदात के तहत एक युवक ने बाइक पर सवार होकर युवती के पास जाकर तीन गोली दाग दी थी इसमें मौके पर ही युवती की मौत हो गई थी। 

भाजपा सरकार में पुलिस नक्सलियों  ढेर कर रही

 गृहमंत्री  डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार में नक्सली पुलिस पर हमला कर रहे हैं। वहीं मध्यप्रदेश में भाजपा  की सरकार में पुलिस नक्सलियों को मुठभेड़ में ढेर कर रही हैं। मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में कानून का राज है और इससे खिलवाड़ करने वाले जड़ से उखाड़ फेंक दिए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages