Breaking

08 April 2023

शूर्पणखा वाले बयान पर बवाल, निशाने पर कैलाश


 भोपाल - मध्यप्रदेश में कैलाश विजयवर्गीय शूर्पणखा वाले बयान को लेकर सियासत गर्म हो गई है। बैठे-बिठाए विजयवर्गीय के इस बयान पर अब कांग्रेस बीजेपी पर सवाल उठा रही है। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी का कहना है कि आए दिन बीजेपी नेता महिलाओं पर टिप्पणी करते हैं। 

देश के सर्वोच्च नेता और निम्न स्तर कार्यकर्ता भी महिलाओं को अपमानित कर चुकी है। कैलाश विजयवर्गीय को महिलाओं के कपड़े दिखते हैं। मध्य प्रदेश में गरीब किसान और युवा दिखाई नहीं देते हैं। उनकी सोच से स्पष्ट है कि मुंह में राम और दिल में नाथूराम बसते हैं। वही चौधरी ने मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री के आने वाले दौरे को लेकर भी निशाना साधा। चौधरी ने कहा कि देश में इससे पहले भी प्रधानमंत्री के दौरे होते थे। मनमोहन सिंह के दौरे होते थे आईआईटी के उद्घाटन हुए। नेहरू जी भोपाल आ
ए तो भेल की सौगात मिली लेकिन मोदी जी भोपाल आए तो एक ट्रेन की सौगात दी। मध्यप्रदेश में मोदी चुनाव जीतने के लिए आ रहे हैं और उनके आने में 100 करोड रुपए खर्च हो रहा है। जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा मोदी के स्वागत में सरकार खर्च कर रही है। इससे स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी जी नहीं आ रहे हैं बल्कि बीजेपी नेता के तौर पर मध्यप्रदेश में दौरे करेंगे।


No comments:

Post a Comment

Pages