Breaking

08 April 2023

रेप की दो एफआईआर ने पुलिस को किया घनचक्कर


 ग्वालियर। ग्वालियर में दुष्कर्म की क्रास एफआईआर दर्ज करने का बहुत ही अजीब मामला सामने आया है। शासकीय केआरजी कॉलेज के प्रोफ़ेसर पर छात्रा ने अच्छे अंकों से पास करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर कंपू थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद गिरफ्तार प्रोफ़ेसर की पत्नी असिस्टेंड प्रोफ़ेसर ने भी थाने पहुंचकर छात्रा और उसके पिता पर 20 लाख रुपये मांगने और छात्रा के पिता के द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जिस पर सिरोल थाना पुलिस ने प्रोफ़ेसर की पत्नी की शिकायत पर छात्रा के पिता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

दरअसल कंपू थाना क्षेत्र के शासकीय केआरजी कॉलेज में पढ़ने वाली 23 वर्षीय B.SC की छात्रा ने शिकायत की थी कि उसका एक पेपर बिगड गया था। 3 अप्रैल को बहुत उदास थी। इसी दौरान उसे कॉलेज के प्रोफेसर मिले जो कि बायोटेक विभाग के विभागध्यक्ष हैं। इनका नाम संतोष यादव है और मॉडल टाउन हाऊसिंग सोसाइटी में रहते हैं। इन्होंने छात्रा को पास कराने का झांसा दिया। फिर उसे अपने साथ ले गए और कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा को इन्होने धमकाया भी। फिर भी छात्रा ने अपने परिवार वालों को पूरी घटना बताई। इसके बाद छात्रा को उसके परिवार वाले थाने लेकर पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवाई। प्रोफेसर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तारी के बाद प्रोफेसर की पत्नी थाने पहुंची
प्रोफेसर की गिरफ्तारी के बाद देर रात प्रोफेसर की पत्नी असिस्टेंट प्रोफेसर है उन्होंने भी सिरोल थाने पहुंचकर शिकायत कर आरोप लगाया कि छात्रा की उसके पति से दोस्ती थी। यह लोग ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपये मांग रहे थे और पति को छात्रा से बातचीत करते देख उसका पति से विवाद हो गया था और वह अपनी बड़ी बहन के घर चली गई थी। जब इस बात को लेकर उन्होंने छात्रा के पिता दाल बाजार निवासी गुरुशरण सिंह से बातचीत की तो उन्होंने मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया। वही प्रोफेसर की पत्नी की शिकायत पर सिरोल थाना पुलिस ने छात्रा के पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Pages