Breaking

27 April 2023

मासूम को न्याय दिलाने सड़क पर उतरे लोग


 कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई रही, एक 8 वर्षीय बच्चे की हत्या कर मौत के घाट उतारा गया।

जहां एक तरफ शहर के बीचो-बीच स्थित गाटर घाट नदी के किनारे दिनदहाड़े एक बच्चे का शव बरामद होता है सूचना लगते ही पता चलता है की 10 घंटे पहले जिस मासूम बच्चे को शहर पर ढूंढा जा रहा था वह फैजान खान का शव निकला सूचना लगते ही भारी तादाद पर मौके पर शहर के लोग एकत्रित हो गए रहे और शव को देखकर आगबबूला होते हुए नजर आए रहे और एक आक्रोश बना हुआ है।


लोगों को झकझोरा
इस घटना से शहर के सभी लोगों को झकझोर दिया है कि आखिर कोई व्यक्ति का इस मासूम बच्चे से क्या दुश्मनी होगी जो से मौत के घाट उतार दिया गया हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम करा, घटना स्थल से फॉरेंसिक जांच के लिए सैंपल लेकर भेजे हैं लेकिन अभी तक कोई भी रहस्यमय जानकारी नहीं लग रही कि इसके पीछे किसका हाथ होगा।
लोगों में भारी गुस्सा
5 दिन पहले हुई घटना को लेकर लोगों में इतना गुस्सा है कि प्रशासन को कोसते नजर आ रहे हैं तो वही बच्चे को न्याय मिले इसको लेकर भी बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। आज कटनी के हृदय स्थल सुभाष चौक पर मुस्लिम और हिंदू समाज के लोगों के द्वारा एकत्रित होकर मासूम फैजान को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि तो दी गई लेकिन यह भी कह दिया क्या कि आखिर इस बच्चे का क्या कसूर था जो इसे मौत के घाट उतार दिया गया घटना के बाद परिवार वालों के सदस्यों को कई-कई घंटों तक पुलिस उठा के रख रही है लेकिन जो असली किरदार पुलिस को निभाना चाहिए वह निभाते हुए नजर नहीं आ रही ।

No comments:

Post a Comment

Pages