Breaking

23 April 2023

बालक के हत्यारों तक पहुंचने में पुलिस का छूटा पसीना




 कटनी। विगत दिनों रँगनाथ थाना में दर्ज 8 वर्षीय फैजान की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद खून से लथपथ मिली लाश गाटर घाट से मची सनसनी औऱ फैजान की हत्या के कारणों का बारीकी से पुलिस जाँच में जुटी।

पुलिस ने फोरेंसिक विशेषज्ञ टीम को बुलवाकर घटना स्थल जहां लाश मिली गाटर घाट के पानी में इसके अलावा संदिग्ध जगहों का बारीकी से निरीक्षण कर सेम्पल एकत्र किया।

आरोप है कि 8 वर्षीय नन्हे माशूम फैजान को मारने हत्या किन वजहों से हुई इसकी क्या असली हत्यारो और अपराधियों तक पुलिस पहुँच पाएगी या फैजान के हत्यारों और हत्या का खुलासा पुलिस कब तक करेगी। कटनी C.S.P. विजय प्रताप सिंह ने बताया कि फैजान के मामले में पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख जाँच जर रही है। आपको बता दें कटनी के कोतवाली क्षेत्र में 21 अप्रेल शाम के समय एक मासूम का  खून से लथपथ हालत में शव कटनी नदी के  गाटरघाट  के किनारे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई  बच्चे की लाश की  खबर पूरे इलाके में आग की तरह  फैल गई जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की हालत देख कर पहचानने कि कोशिश कि जिसके बाद शव की पहचान 8 वर्षीय  फैजान के नाम से हुई है जो की बावली  टोला का रहने वाला था कल ही बच्चे के परिवार वालो ने रंगनाथ थाने में  बच्चे की गुमशदगी दर्ज कराई थी फैजान के बॉडी पर गंभीर चोट के निशान पाए गए है पुलिस हर एक एंगल से इस केस की जांच में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया था 


No comments:

Post a Comment

Pages