Breaking

20 April 2023

पीसी का तंज, दिग्विजय से क्यों डर रही है बीजेपी


भोपाल - सूरत कोर्ट से राहुल गांधी को राहत न मिलने पर मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसीशर्मा का कहना है कि, सूरत कोर्ट से वैसे ही राहत नहीं मिलने वाली थी। शर्मा ने तंज कसते हुए कहा आपको लगता है सूरत कोर्ट से राहुल गांधी को राहत मिल सकती थी। अब हम उससे हायर कोर्ट पर जाएंगे।
मध्य प्रदेश में 2023 विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर दिग्विजय सिंह के दौरे पर शर्मा ने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह के दौरे से बीजेपी को फ़ायदा होता है तो बीजेपी इतना क्यों डर रही है।
ये भारतीय जनता पार्टी का डर है। मध्यप्रदेश में पेंशनरों की मांग को लेकर शर्मा ने कहा कि पुरानी पेंशन का मामला मध्यप्रदेश में उठाया गया है लेकिन सरकार ने अब तक कोई सुनवाई नहीं की है। रिटायर हुए कर्मचारियों ने भेल दशहरा मैदान में धरना, प्रदर्शन, रैली की इसके बाद भी कोई राहत मिली नहीं है। कांग्रेस की सरकार आने के बाद पुरानी पेंशन को लागू किया जाएगा। ठीक जैसे ही हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने पुरानी पेंशन को बहाल किया था। चीन से ज्यादा भारत की जनसंख्या को लेकर शर्मा ने कहा कि उन साल 1977 में संजय गांधी ने फैमिली प्लानिंग को लेकर कदम उठाए थे लेकिन जनता पार्टी ने इसका विरोध किया। जिसका नतीजा है कि आज देश की जनसंख्या काफी बड़ी है और चीन ने फैमिली प्लैनिंग को अपना लिया।
 

No comments:

Post a Comment

Pages