Breaking

09 May 2023

नारी सम्मान योजना के नाम पर ठगनाथ जी ने अब शुरू किया ठगराज पार्ट-2 :डॉ नरोत्तम मिश्रा


 भोपाल। चुनाव से पहले कांग्रेस की मास्टर स्ट्रोक मानी जा रही है नारी सम्मान योजना पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज बड़ा हमला बोला । उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने भी महिला सम्मान योजना की घोषणा की थी। लेकिन हालात यह है कि 6 महीने बीत गए लेकिन एक भी महिला को इसका लाभ नही मिला है। अब यहां कमलनाथ जी इसी योजना के नाम पर ठगराज पार्ट -2 शुरू करने जा रहे है।कमलनाथ जी तो ठगनाथ हो गए है।

ग्रह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि छिंदवाड़ा के पलासिया से आज कमलनाथ जी नारी सम्मान योजना की शुरुआत कर रहे हैं और उनका कहना है कि हिमाचल में हमारी यह योजना थी जिसे भाजपा ने मध्यप्रदेश में नकल की है।जबकि सच यह है कि हिमाचल में एक भी महिला को इस योजना का लाभ नही मिला है।


यह कांग्रेस है, ऐसा कोई सगा नहीं जिसको इन्होंने ठगा नहीं 

गृह मंत्री ने कहा कि अब कमलनाथ जी यहां भी नारी सम्मान योजना की घोषणा कर ठग राज पार्ट टू शुरू करने जा रहे है। वह आज रिलीज करने वाले हैं।कमलनाथ जी आप ने कहा है कि हिमांचल मैं पहले नारी सम्मान योजना शुरू हुई तो आप लोगों को यह बताए कि वहां कितने लोगों को इस योजना का लाभ मिला है । मैंने हिमाचल सरकार की वेबसाइट से आज यह जानकारी निकाली है जिसमें आज की तारीख में यह लिखा हुआ है कि जल्द ही यह योजना शुरू होगी वहां चुनाव हुए 6 महीने से अधिक का समय बीत चुका है। जब योजना की घोषणा की गई थी तो इनकी नेता प्रियंका गांधी ने घोषणा की थी कि सभी महिलाओं को इस योजना का लाभ मिलेगा और इसमें साइड में साफ लिखा है कि प्रथम बार मे दो लाख 31 हजार महिलाओं को ही इस योजना का लाभ दिया जाएगा। उस समय कहा था कि इसके लिए कोई शर्त नहीं होगी लेकिन अब देखिए इसमें शर्तों में आधार कार्ड पासपोर्ट साइज फोटो बैंक मूल निवासी प्रमाण पत्र आय प्रमाण पत्र सब मांगा जा रहा है।उन्होंने कहा था और आज जो छिंदवाड़ा में योजना शुरू की जा रही है उसमें भी शर्तो में ऐसा कुछ नही है। लेकिन बाद में शर्ते जोड़ दी जाएंगी।


सबको धोखा दिया


गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग इसी तरह ठग विद्या शुरू करते हैं कमलनाथ जी ने पहले किसान को बेरोजगारों ,व्यपारियो सहित हर वर्ग को धोखा दिया इस बार माताओं बहनों को नारी सम्मान योजना के नाम से ठग विद्या पार्ट 2 शुरू की जा रही है।उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी अब ठगनाथ हो गए है।


काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है

गृह मंत्री ने कहा कि ठगनाथ जी को समझना चाहिए कि काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है बार बार नही।जनता इस बार उनके छलावे में नही आने वाली है।
 

No comments:

Post a Comment

Pages