Breaking

19 May 2023

मिशन 23 के लिए बीजेपी चलाएगी महा जनसंपर्क अभियान


 भोपाल।
मिशन 2023 को लेकर बीजेपी ने मेगा प्लान तैयार किया है। विधानसभा चुनाव के साथ-साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों के रोड़ मैप पर भी बीजेपी मेहनत कर रही है। 20  से 30 जून तक बीजेपी महा जनसंपर्क अभियान चलाएगी।

बीजेपी के दिग्गज नेता घर-घर जनसंपर्क कर लोगों को बीजेपी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराएंगे। विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत प्रत्येक लोकसभा में प्रभावी लोगों से संपर्क होगा तो वही केन्द्रीय मंत्रियों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों के प्रवास रहेंगे। प्रबुद्धजन सम्मेलन, लाभार्थी सम्मेलन से भी पार्टी जनता की नब्ज टटोलने का काम करेगी। राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि 23 जून को पीएम मोदी  मप्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित उसके लिए प्रदेश के हर बूथ पर कार्यक्रम अयोजित किए जाएंगे।

वही श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर भी बूथ स्तर तक कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रुप दिया जा रहा है। कविता पाटीदार ने कहा कि 21 मई को 57 जिलों में एक साथ बड़ी बैठक होगी तो वही मंडलों में 22 और 23 मई को कार्यसमिति की बैठकें अयोजित की जाएंगी। 25 से 26 तक शक्ति केंद्रों में कार्यसमिति की बैठकें होगी। 28 मई को ‘‘मन की बात’’ कार्यक्रम किया जायेगा इसी दिन बूथ समिति तो 29 को सोशल मीडिया की बैठक होगी।


No comments:

Post a Comment

Pages