Breaking

18 May 2023

5 लाख की फिरौती ना मिलने पर 10 वर्षीय बालक की गला घोट कर हत्या


 रायबरेली। रायबरेली में नानी के घर आए एक बालक की हाथ-पैर भी बांध बेरहमी से गला घोटकर हत्‍या कर दी गई। पुल‍िस ने शुरुआती जांच के बाद हत्‍या के आरोप में पड़ोसी युवक को दबोचा है। इसी के घर से पुल‍िस ने बालक का शव भी बरामद क‍िया है।

 आपको बता दें कि लालगंज के सैंबसी गांव में बुधवार की सुबह गायब बालक हुए बालक का बगल के ही घर में शव पड़ा मिला। उसकी गला घोटकर हत्या कर दी गई। उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे थे। हत्या के आरोप में पड़ोस में ही रहने वाले आशुतोष अवस्थी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।


मां के साथ आया था नाना के घर 

 मध्य प्रदेश के ग्राम गजबासौदा जिला विदिशा निवासी आयुष तिवारी अपनी मां रूपाली तिवारी के साथ एक सप्ताह पहले नाना कृष्ण कुमार मिश्र के घर सैंबसी आया था। बुधवार की सुबह वह पड़ोस के बच्चों के साथ खेलने निकला, लेकिन वापस लौट कर घर नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने रात में गांव के घरों की तलाशी लेना शुरू किया।


हत्या का कारण साफ नहीं

संदिग्ध युवक आशुतोष को पकड़कर पुलिस कोतवाली ले आई, जहां पूछताछ में उसने आयुष की हत्या की बात स्वीकार की। आशुतोष की निशानदेही पर बगल में ही खाली पड़े गंगा शरण के मकान के अंदर बालक का शव पड़ा मिला। उसके हाथ पैर बंधे थे। कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि आरोपित ने हत्या क्यों की, इस बात को लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है।


No comments:

Post a Comment

Pages