Breaking

24 May 2023

सपनों की दुनिया से आइए बाहर कमलनाथ जी , समझों दस जनपथ का संकेत : डॉ. मिश्रा


 भोपाल। गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ जी से कहा है कि वह सपनों की दुनिया से बाहर निकल कर आये और 10 जनपथ के संकेतों को समझने की कोशिश करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मीडिया विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन खेड़ा के बयान ने कमलनाथ की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है कि कांग्रेस चेहरे पर नही मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी स्वयं-भू सीएम का सपना पाले बैठे है। कभी वह खुद को भावी सीएम लिखवाते है तो कभी अवश्यम्भावी होने का प्रचार करवाते है , लेकिन खेड़ा जी ने इन सब पर पानी फेर दिया है।कमलनाथ जी 26 मई को जो बैठक है उसमें भावी और अवश्यंभावी जैसे सभी बातें स्पष्ट हो जाएगी।


गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी को इस तरह के संकेत पहले भी मिल चुके है लेकिन वह मानने को तैयार नही है। पहले प्रदेश प्रभारी रहे अग्रवाल जी,अरुण यादव,अजय सिंह जैसे नेता भी उन्हें आईना दिखा चुके है।लेकिन कमलनाथ जी है कि मानने को तैयार नही है।

गृह मंत्री ने कहा कि  पूर्व मुख्यमंत्री को समझना चाहिए कि राहुल गांधी जी भूले  नही होंगे कि आपने  किस तरह से उनसे 2 लाख के कर्जे का झूठ बुलवा कर मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय अध्यक्ष की किरकिरी करवाई थी। यही कारण है कि दस जनपथ ने उन्हें संकेत दे दिया है कि वह सपनो से बाहर आ जाए।


 कांग्रेस को बर्बाद  करने एक ही डी के काफी है


कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार की मध्य प्रदेश चुनाव में एंट्री पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज़ कसा है। उन्होंन  कहा यहां पहले से ही एक डी के (दिग्विजय सिंह व कमलनाथ) कांग्रेस को बर्बाद करने के लिए काफी है।


प्रदेश में पहले से ही डीके हैं

  डॉ नरोत्तम मिश्रा ने  कहा कि ‘मध्य प्रदेश में डी यानी दिग्विजय सिंह और के मतलब कमलनाथ पहले से मौजूद हैं। बर्बाद कांग्रेस करने को ये ही डीके काफी हैं,  बाहर के डीके आ जाएंगे तो अंजामे-कांग्रेस क्या होगा।’ उन्होने नसीहत देते हुए कहा कि कमलनाथ जी को विश्वास करना है तो उस डीके पर न करें बल्कि उनके वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी, अरूण यादव, कांतिलाल भूरिया जैसे लोग घर बैठे हैं, उनपर विश्वास करके उन्हें काम में लें। आयातित लोगों से मध्य प्रदेश में काम नहीं चलने वाला है और यहां की जनता कांग्रेस को अच्छी तरह समझ गई है।


No comments:

Post a Comment

Pages