Breaking

17 May 2023

ब्यूरोक्रेट्स या राजनीतिक परिवार का बेटा होना कोई अपराध नहीं-बघेल


 रायपुर। छत्तीसगढ़ में पीएससी 2021 की परीक्षा में हुए चयन को लेकर बीजेपी सवाल खड़ा कर रही है और रिजल्ट रद्द करने की मांग हो रही है। प्रदेश में अधिकारी चयन की इस बड़ी परीक्षा को लेकर उठे सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम ने कहा कि प्रदेश में सलेक्ट हुए कैंडिडेट्स में से किसी के ब्यूरोक्रेट्स और राजनीतिक परिवार का होना कोई अपराध नहीं है। 

उन्होंने कहा कि, पहले बीजेपी के समय में भी ब्यूरोक्रेट्स और राजनेताओं के बच्चों का सलेक्शन हुआ है और मेरे पास पहले भी सलेक्ट हुए लोगों के नाम हैं लेकिन उसे उजागर करूंगा तो उन बच्चों का मन खराब होगा। 

सीएम ने कहा कि सोशल मीडिया में जो बातें उठायी जा रही है, वो दुर्भाग्यजनक है। अगर बीजेपी के पास तथ्य हैं तो उसे सामने लाये, चयन में कोई गड़बड़ी है तो जरूर दीजिए, इसकी जांच कराएंगे। बीजेपी प्रदेश का माहौल खराब कर रही है केवल आरोप लगाने से आपका कद बड़ा नहीं होगा। बीजेपी नेताओं के बच्चों को अगर विधानसभा या लोकसभा में टिकिट दिया जाता है तब कहा जाता है कि योग्यता के आधार पर दिया गया है लेकिन जब अधिकारियों और नेताओं के बच्चों का पीएससी की परीक्षा में सलेक्शन हो रहा है तब सवाल उठाए जा रहे हैं। ये बीजेपी का दोहरा चरित्र है।


No comments:

Post a Comment

Pages