Breaking

01 May 2023

फेड बैंक लूट मामले में एक गिरफ्तार


 भोपाल। फेड बैंक लूट केस में क्राइम ब्रांच और पिपलानी थाने को मिली सफलता मिली है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कियाहै। आरोपी से घटना में प्रयुक्त दो अपाचे मोटर साइकिल फर्जी आधार कार्ड बरामद किए है।बिहार से जुडे घटना के तार, मामले के सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है।


इन आरोपियों की पांच राज्‍यों के 20 शहरों में चार आरोपितों की तलाश की जा रही थी। इसकों अंजाम देने के लिए पुलिस की आठ टीमें लगातार आगरा, कानपुर, लखनऊ, पटना में तलाश कर रही थी। भोपाल से 1200 किमी दूर बिहार ओर  पश्चिम बंगाल जेल में  लूट  प्लानिंग हुई थी।  मास्टर माइंड अभी भी जेल में बंद है। वे लालच देकर नये लडकों की टीम तैयार करते हैं। आरोपियों ने सीहोर ओर  विदिशा में फर्जी आधार कार्ड देकर किराये से किराए से लिया था। 

जेल में रची थी साजिश

डीसीपी क्राइम श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया की पटना जेल में बंद सनी सिंह और बंगाल जेल में बंद मास्टरमाइंड निरंतक ने लूट की साजिश  र
ची थी। क्राइम ब्रांच डीसीपी ने बताया की  वारदात को अंजाम देने से एक महीने पहले आरोपी मोबाइल बंद कर लेते थे आरोपी। भोपाल में पांच पिस्टल, नौ मैग्जिन लेकर पहुंचे थे लूट की वारदात देने गए थे।घटना को अंजाम देने से पहले 15 दिन पहले सीहोर पहुंचे थे, सड़क पर बैंक होने के कारण वारदात को दिया था अंजाम। करीब 25 दिन के बाद रेकी करने वाला एक आरोपी राजा कुमार पकड़ाया। क्राइम ब्रांच की टीम ने बिहार से  आरोपी को गिरफ्तार किया है।


No comments:

Post a Comment

Pages