Breaking

23 May 2023

मैं किसान का बेटा, कमलनाथ उद्योगपति


भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  विष्णुदत्त शर्मा ने मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिसम्बर 2022 तक की सभी कॉलोनियों को वैध करने, प्रदेश के बुजुर्गों को हवाई यात्रा से तीर्थदर्शन कराने और किसानों के कर्ज की ब्याज माफी करने जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं को अमलीजामा पहनाने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

 शर्मा ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कमलनाथ जिनको कांग्रेस की नहीं, केवल कमीशन की चिंता होती थी और होती है, वहीं शिवराज सिंह चौहान की सरकार हवाई जहाज से इन गरीबों को यात्रा क्यों करवा रही है? उन गरीब बुजुर्गों को भी हवाई यात्रा का अधिकार है, अगर उनके सपने पूरे करने का काम भाजपा की सरकार कर रही है तो कमलनाथ जी और कांग्रेस को दर्द क्यों हो रहा है? उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, वह करती है। कमलनाथ जी आपको केवल सवाल उठाना आता है लेकिन आपके ऊपर जो सवाल है आपने किसानों का कर्ज माफ करेंगे झूठ बोलकर सरकार में आए थे लेकिन आपने ना कर्जा माफ किया था ना नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता दिया था, आप एक बार फिर प्रदेश में झूठ परोसने का काम कर रहे हैं। जो किसान डिफॉल्टर हो गए थे, उन्हें हमारी सरकार ने कर्ज माफ करके नॉन डिफॉल्टर बनाया। 

मैं किसान का बेटा, कमलनाथ उद्योगपति, मुझे उनके कद का नहीं बनना

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी ने यह बात सही कही मैं उनके कद का नहीं हूं, भगवान मेरे ऊपर आशीर्वाद बनाए रखें कि मैं उनके कद का ना बनूं। मैं एक सामान्य गरीब किसान का बेटा हूं और कमलनाथ उद्योगपति, मुझे उनके कद का नहीं बनना। उन्होंने कमलनाथ से पूछना चाहा कि कमलनाथ जी छिंदवाड़ा के अंदर गरीबों का खून चूस कर आप उद्योगपति कैसे बने? उन्होंने कहा कि मैं आपको फिर चैलेंज करता हूं कि आप ऐसा कोई आधार मुझे बता दो, क्योंकि झूठ बोलने से काम नहीं चलेगा। जब तक इस बात का निराकरण नहीं हो जाएगा तब तक मैं छोड़ने वाला नहीं हूं। इसलिए कमलनाथ जी मैं आपके कद का न बनना चाहता हूं और ना मुझे बनने की जरूरत है। 


No comments:

Post a Comment

Pages