Breaking

23 May 2023

रामबाई ने चेकिंग बंद कराकर पुलिसकर्मी से वापिस कराई चालान की राशि


दमोह। अक्सर अपने दबंग अंदाज से सुर्खियों में रहने वाली पथरिया से बसपा विधायक रामबाई सिंह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। जब बीच सड़क पर लोगों की भीड़ के बीच विधायक रामबाई ने पुलिस अधिकारी से लोगों के वाहन चेकिंग के दौरान काटे गए चालान के पैसे वापस दिलाये है। 

वीडियो में विधायक रामबाई सिंह वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी को खरी खोटी सुना कर सिस्टम पर सवाल खड़े कर रही हैं और ग्रामीण अंचलों मे वाहन चेकिंग बंद करके शहरी क्षेत्रों में या अन्य चौराहों पर चेकिंग लगाने की नसीहत दे रही हैं।

दरअसल पथरिया विधायक रामबाई सिंह सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थी । इसी बीच बटियागढ़ से मगरोन मार्ग पर पुलिस कर्मी सड़क से निकल रहे वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस चेकिंग अभियान के दौरान बिना हेलमेट बिना सीट बेल्ट लगाए लोगों के चालान काटे जा रहे थे। काफी देर से ये चलानी कार्यवाही चल रही थी । इसी बीच बीएसपी विधायक की गाड़ी इस जगह पर पहुंची। रामबाई ने लोगों की भीड़ देखी तो वो अपनी गाड़ी से उतरी और लोगों की शिकायतें सुनकर अपना आपा खो बैठी। 

पहले तो उन्होंने चालान काट रहे पुलिस अधिकारी को जमकर खरी खोटी सुनाई और सिस्टम पर सवाल उठाए और फिर जिन लोगों के चालान काट कर पुलिस ने पैसे लिए थे वो पैसे भी वापस कराए। 


No comments:

Post a Comment

Pages