Breaking

09 May 2023

बैतूल के कांग्रेसी विधायक निलय डागा बोले, कमलनाथ को सीएम नहीं देश का पीएम बनाना चाहिए


 हरदा।
हरदा में कांग्रेस नेताओं ने शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना के मुकाबले में नारी सम्मान योजना की लॉन्चिंग की है। इस अवसर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस विधायक निलय डागा ने प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने पर महिलाओं को ₹500 में गैस सिलेंडर एवं 15 सो रुपए प्रतिमाह देने की घोषणा की है।

 उन्होंने यह भी कहा कि हरदा जिले की दोनों विधानसभा सीटों पर पहले चरण में 40 40000 महिलाओं को इस योजना से जोड़ने के लिए फार्म भरकर डाटा तैयार किया जाएगा। डागा ने कहा कि शिवराज सरकार के समय पूरे प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं। वहीं महंगाई के चलते आम लोगों की कमर टूट गई है। जिसको लेकर कांग्रेस ने महिलाओं को राहत देने नारी सम्मान योजना की शुरुआत की है। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को देश और प्रदेश के लिए विजन देखकर यह लगता है कि उन्हें प्रदेश का सीएम नहीं बल्कि देश का पीएम बनना चाहिए।

डागा ने कहा कि,  शिवराज सरकार द्वारा द्वारा शुरू की गई लाडली बहना योजना में उम्र की सीमा है ।परंतु कांग्रेस की नारी सम्मान योजना में उम्र की कोई सीमा नहीं है और ना ही कोई दस्तावेज उपलब्ध कराकर जमा करना है। कांग्रेश के द्वारा लांच किए गए नारी सम्मान योजना के फॉर्म में केवल जानकारी ही भरकर देना है। 


No comments:

Post a Comment

Pages