Breaking

05 May 2023

भाजपा में असंतोष पर विजयवर्गीय बोले, बीजेपी हराएगी बीजेपी को


  भोपाल।
पूर्व मंत्री दीपक जोशी के भाजपा छोड़ने और कांग्रेस ज्वाइन करने के ऐलान के बीच पूर्व सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने एक बार फिर उनसे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा है। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव से जोशी की कल रात हुई मुलाकात के बाद शर्मा ने शुक्रवार को ट्विटर और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म के जरिये दीपक जोशी को पार्टी न छोड़ने के लिए कहा है। उधर राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि बीजेपी को बीजेपी ही हरा सकती है।


पूर्व सांसद शर्मा ने ट्वीट के जरिये शुक्रवार को कहा कि वे सार्वजनिक रूप से पुन: विचार करने और पिता के सींचे हुए वट वृक्ष की छांव में रहने का आग्रह दीपक जोशी से कर रहे हैं। शर्मा ने कहा कि स्व. कैलाश जोशी ने मुझे जो सिखाया वही वे दीपक जोशी से चाहते हैं। कैलाश जोशी हमेशा कहा करते थे कि अपने परिवार में जो भी जाने अनजाने भूल चूक हुई हो तो उसे मिल बैठकर बात कर सुधार करना चाहिए न कि परिवार से दूर जाना चाहिए। स्व. कैलाश जोशी का सम्मान सबके मन में है। यह निरंतर रहे, इसलिए भाजपा का नेतृत्व प्रतिबद्ध है। कोई चूक हुई है तो उसे भी सुधार करेंगे। शर्मा ने दीपक जोशी से कहा कि इसके लिए वे व्यक्तिगत प्रयास करेंगे कि आपके सम्मान में कमी न आए। हो सके तो ऐसा निर्णय न लेना जिससे स्व. जोशी के मन को ठेस पहुंचे। मुझे भरोसा है कि मेरे आग्रह परविचार जरूर करोगे। उधर दीपक जोशी ने साफ कहा है कि वे छह मई को कांग्रेस प्रदेश कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस ज्वाइन करेंगे।  

संगठन स्तर की गलतियां ठीक कर रहे हैं- विजयवर्गीय

उधर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विजयवर्गीय एक न्यूज चैनल से चर्चा में कह रहे हैं कि कांग्रेस आज की स्थिति भी बीजेपी को किसी भी स्थिति में नहीं हरा सकती है। भाजपा ही भाजपा को हरा सकती है। यह बात सही है कि संगठन स्तर पर कुछ गलतियां हुई हैं, उनको ठीक कर रहे हैं।


No comments:

Post a Comment

Pages