Breaking

05 May 2023

मामूली रंजिश में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या


 मुरैना। मुरैना जिले के लेपा गांव में पुरानी रंजिश के चलते तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मरने वालों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। दो परिवारों के बीच कई सालों से पुरानी रंजिश चली आ रही थी। हत्याकांड का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। 

दरअसल, सिहोनियां थाना क्षेत्र लेपा गांव में पुरानी रंजिश के चलते आज सुबह गोलीबारी की घटना हुई. दो परिवार के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर गोलियां बरसा दीं। 6 लोगों की मौत हो गई है और कुछ लोग घायल हुए हैं। 

जानकारी के अनुसार लेपा गांव में धीर सिंह और गजेंद्र सिंह के परिवार के बीच विवाद चला रहा था। धीर सिंह के परिवार के 2 लोगों की साल 2013 में हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप गजेंद्र सिंह के परिवार पर लगा था. मामला कोर्ट में चला, इसके बाद दोनों परिवारों में सामाजिक तौर पर समझौता हो गया था।  समझौता होने के बाद गजेंद्र सिंह पक्ष के लोग गांव में रहने के लिए पहुंचे थे। 

आज सुबह धीर सिंह पक्ष के लोगों ने गजेंद्र सिंह पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया। पहले दोनों पक्षों के लोगों के बीच लाठी-डंडे चले. इसके बाद धीर सिंह के पक्ष के श्यामू और अजीत ने मिलकर गजेंद्र सिंह और उसके परिवार पर गोलियां चलाना शुरू कर दी। इस दौरान 6 लोगों की गोली लगने से मौत हो गई। सामने खड़े होकर दो युवकों ने गोलियां बरसाईं थी।  

गांव में पुलिस की तैनाती

घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल गांव पहुंचा है। एएसपी रायसिंह नरवरिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस गोलीबारी में 6 की मौत की पुष्टि हो गई है। कुछ लोग घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। मृतकों के शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवाया गया है. केस दर्ज कर लिया गया है. गांव में पुलिसबल की तैनाती की गई है. मामले में जांच जारी है।


No comments:

Post a Comment

Pages