Breaking

06 May 2023

मुरैना हत्याकांड पुलिस की नाकामी


 भोपाल - मुरैना में हुई हत्या को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने पुलिस का फेलियर बताया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पिछले 15 दिनों से लगातार इस बात की क्षेत्र में चर्चा थी कि समझौता हो गया है लेकिन कोई घटना हो सकती है। इसके बाद भी पुलिस और सीआईडी को कोई जानकारी नहीं थी। पूरी तरीके से पुलिस प्रशासन का खुफिया तंत्र फेल हुआ है।

 मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चौपट हो चुकी है। रोजाना महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं सामने आ रही है। राजधानी और इंदौर में भी कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद भी घटनाओं में कोई कमी नहीं आई है। बल्कि और भी घटनाएं बढ़ रही है। कांग्रेस की सरकार आती है तो कमिश्नर प्रणाली को खत्म किया जाएगा। कमिश्नर प्रणाली के जरिए अवैध शराब और जुआ सट्टा खिलाने का काम किया जा रहा है। नेताओं को पूरी तरीके से संरक्षण सरकार का है मध्य प्रदेश पर करोड़ों रुपए का कर्ज है। मध्य प्रदेश सरकार ने पिछले कई सालों में करोड़ों की संपत्ति बेची हैं। एक ही ठेकेदार को जमीनें दी जा रही हैं। करोड़ों रुपए की जमीन सस्ते दामों पर सरकार बेच रही है। 75 सालों में जो सरकारों ने बनाया है उसे पूरी तरीके से तबाह किया जा रहा है मुरैना हो या फिर
ग्वालियर या फिर रीवा हर जगह जमीन एक ही बिल्डर समदडिय़ा को सरकार दे रही है। दीपक जोशी के अलावा कई और असंतुष्ट नेता बीजेपी में है उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। कमलनाथ ने कहा था कि आगे आगे देखिए होता है क्या यही स्थिति बन रही है कि बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में नेता शामिल हो रहे हैं।  कांग्रेस में उन्हें उनके पद और प्रतिष्ठा के हिसाब से जगह दी जाएगी। 


No comments:

Post a Comment

Pages