Breaking

07 May 2023

मालिक अस्पताल में, नौकर ने की घर में चोरी


 ग्वालियर। ग्वालियर में ग्रीन कॉरिडोर बनाकर मरीज और उसके परिजनों को दिल्ली जाने के बाद मरीज के घर मौजूद नौकर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मरीज के इलाज के लिए घर में रखे 2 लाख 50 हजार रुपए नौकर ने चुरा लिए। घर के निचले हिस्से में मौजूद युवती ने आहट को सुन पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और रंगे हाथों चोरी करते नौकर को गिरफ्तार कर लिया और चोरी किए गए रुपए बरामद कर लिए। वही पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के सिटी गार्डन न्यू जिवाजी नगर में रहने वाली ध्वनि अग्रवाल के पिता पुलक अग्रवाल बीमार रहते है और चलने फिरने में असमर्थ है। जिनकी देख रेख घर में रहकर नौकर उपेंद्र कुमार करता है। इसके साथ ही उसके भाई सजल अग्रवाल की लंग्स में इनफेक्शंन होने की वजह से निजी अस्पताल से परिजनों के साथ को पुलिस ने ग्रीन कोरिडोर बनाकर दिल्ली भेजा है। घर में वह और उसके पिता के साथ साथ नौकर उपेंद्र कुमार मौजूद था। जब वहां घर के बाहर टहल रही थी। तभी उसे अपने कमरे के अंदर से आहट सुनाई दी। जब उसने खिड़की से झांक कर देखा तो नौकर उपेंद्र कुमार उसकी अलमारी में रखे भाई और पिता के इलाज के लिए 2 लाख 50 हजार रुपए चोरी को
अंजाम दे रहा था। जिसे देख तत्काल ध्वनि अग्रवाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने देरी नहीं करते हुए तत्काल पुलिस बल के साथ उनके घर पहुंची और जैसे ही पुलिस घर के अंदर घुसी तो उसे नौकर ने देख लिया और भागने का प्रयास किया तभी पुलिस ने उसका पीछा कर धर दबोच लिया। और चोरी किए गए 2 लाख 50 हजार रुपए बरामद कर लिए। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने राहत की सांस ली। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चोर नौकर के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।


No comments:

Post a Comment

Pages