Breaking

10 May 2023

पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने किया चक्काजाम


 मनासा । नीमच जिले के मनासा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरडिया के एक व्यक्ति को पुलिस कस्टडी में मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और डेड बॉडी को थाने के सामने रखकर किया चक्काजाम। 

यह  मनासा थाने पर कोई पहली बार का मामला नहीं है इससे पहले भी 3 से 4 बार थाने का घेराव हो चुका है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मनासा पुलिस ने मंगलवार को बरडीया निवासी 45 वर्षीय चरक पिता पन्नालाल को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के सुबह ही चरक पिता पन्नालाल की तबीयत खराब हुई। जिसको तुरंत मनासा चिकित्सालय ले जाया गया ।वहां से जिला सिविल अस्पताल नीमच  रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि जब हम सुबह चाय नाश्ता लेकर गए तो हमें बताया गया कि उनकी तबीयत खराब है। वह अभी नीमच रेफर किया गया है ।जब हमें वहां जाकर जानकारी पता कि तो बताया गया कि उनकी मृत्यु हो गई है। यह सब पुलिस की जानकारी में होते हुए भी कैसे हुआ। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि हमारे आदमी को पुलिस ने अधिक मारा उस वजह से उनकी मृत्यु हुई है। यह सब जांच के बाद ही पता चलेगा। पर परिजनों की भीड़ अस्पताल में लगना शुरू हो गई। इस दौरान परिजनों ने अस्पताल में भी काफी हंगामा किया परिजनों का कहना है कि पुलिस जबरदस्ती उनसे इलाज के दौरान मौत होने की बात लिखवा रही है। मृतक चरक पुलिस कस्टडी में मरा है मामले की स्तिथि देख एसपी अमित तोलानी भी सुबह करीब 9:30 बजे जिला अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान एसपी ने पोस्टमार्टम रूम में जाकर भी देखा ।परिजनों ने मनासा थाना प्रभारी आरसी डांगी पर भी  आरोप लगाया है।

वही परिजनों ने बताया कि चरक का जीवन, राहुल, रानी, अरविंद से जमीन का विवाद था समाज की बैठक में चरक के पक्ष में फैसला आ गया था फिर भी मनासा पुलिस हमारी नहीं सुन रही। पुलिस एक तरफा कार्यवाही कर रही थी। अरुण आर्य नामक कर्मी मनासा थाने में हर कार्य के तोड़ बट्टे करता है।


No comments:

Post a Comment

Pages