Breaking

26 May 2023

दस जनपथ प्रिय डीके ने कांग्रेस को किया खस्ताहाल : डॉ. मिश्रा


 भोपाल। कांग्रेस हाई कमान के साथ प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं की दिल्ली में होने वाली महत्वपूर्ण बैठक की तारीख  फिर टल गई है। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने तंज कसा है कि कांग्रेस में दो तरह के नेता हैं , जनप्रिय नेता और  10 जनपथ के प्रिय। जो जनप्रिय नेता हैं उनकी उपेक्षा हो रही है और दस जनपथ प्रिय नेता मजे कर रहे है । मध्यप्रदेश में जीतू पटवारी औ र अरुण यादव जैसे नेताओं को ठिकाने लगा दिया है। जो 10 जनपथ के प्रिय नेता है उनको निरंतर आगे बढ़ाया जा रहा है। मध्यप्रदेश के डीके (दिग्विजय सिंह-कमलनाथ) कांग्रेस को रसातल में ले जा रहे हैं।


 गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने  कहा कि ‘दिल्ली में बैठक होनी थी लेकिन बार-बार तारीख बदली जा रही है। पहले 24 मई, फिर 26 मई और फिर आगे गई तारीख । बैठक के नाम पर मिल रही है  तारीख पे तारीख । 

 दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की बैठक में मध्यप्रदेश के वरिष्ठ नेता शामिल होने वाले थे। कमल नाथ, दिग्विजय सिंह सहित प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं को बैठक के लिए दिल्ली जाना था। वहीं पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव गुरुवार को दिल्ली पहुंच भी चुके थे। लेकिन गुरुवार को खबर आई कि ये बैठक स्थगित कर दी गई है 

No comments:

Post a Comment

Pages