Breaking

18 May 2023

दो हजार रुपये के लिए मां-बाप और दादी को मार डाला


महासमुंद। महासमुंद जिले के सिंघाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पुटका में दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। नशेड़ी पुत्र ने मात्र ₹2000 के लिए पिता माता और वृद्ध दादी की हत्या कर दी। हत्या कर आरोपी ने लाश को सैनिटाइजर डालकर अपने घर के ही बाड़ी में 2 दिनों तक जलाया और इस बात की खबर किसी को कानों कान नहीं हो सकी। 

सिंघाड़ा पुलिस ने मामले को सुलझा लेते हुए आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान  की धारा 302 का मामला दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया है।

हम आपको बता दें कि ग्राम पुटका निवासी उदित भाई ने 12 मई को सुबह 10 बजे सिंघाड़ा थाना आकर अपने पिता प्रभात भाई, माता झरना भाई और दादी सुलोचना भाई के गुम हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि 8 मई की सुबह उसके माता-पिता और दादी इलाज के लिए रायपुर जा रहे हैं कहकर घर से निकले थे। जो 3 दिन बीत जाने के बावजूद घर वापस नहीं आए। प्रार्थी उदित भोई की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुम इंसान रिपोर्ट दर्ज कर मामले को जांच में लिया। सिंघोड़ा पुलिस मामले में  जांच को पड़ताल कर रही थी। इसी दौरान आरोपी का छोटा भाई प्रभात कुमार भोई सिंघोड़ा थाना पहुंचकर यह जानकारी दिया कि उसके घर के बाड़ी में कुछ चीज जले हुए हैं। जहां मानव की हड्डी नजर आ रही, वही घर के बाथरूम और दीवारों में खून के दाग धब्बे दिखाई दे रहे हैं। हम आपको बता दें कि प्रभात कुमार भोई  पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रायपुर में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है, और वह आरोपी उदित भोई का छोटा भाई भी है। प्रभात भाई ने जब पुलिस को इस तरह के मामले की जानकारी दी तब पुलिस के कान खड़े हो गए और पुलिस ने उदित भोई की खोजबीन कर उसे थाने बुलाकर पूछताछ की तो उद्वित भोई ने पुलिस को जो कहानी बताई वह दिल दहला देने वाला था। घटना दिनांक की रात्रि उदित भोई  जो आदतन नशे का आदी है। उसने अपने पिता प्रभात भोई से ₹2000 की मांग की जिस पर पिता ने हत्यारे पुत्र को ₹2000 देने से मना कर दिया। रात में सभी खाना पीना खाकर अपने कमरे में चले गए। आधी रात को उदित भोई नशे की हालत में अपने कमरे से निकलकर प्रभात भोई पिता और झरना भोई माता जहां सो रहे थे वहां हांकी स्टिक लेकर पहुंचा और पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर पिता की हत्या कर दी। इसी बीच माता झरना भी उठ गई। जिसे नशे में धुत हत्यारे पुत्र स्टिक से मारकर हत्या कर दी  माता पिता की हत्या कर आरोपी अपने 75 वर्षीय दादी सुलोचना  के कमरे में गया  और उसकी भी हत्या कर दी। 


No comments:

Post a Comment

Pages